आम्रपाली दुबे ने रचाई निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव से शादी, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

वायरल हो रही आम्रपाली (Amrapali Dubey) की वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने ऑरेंज कलर का लंहगा पहना हुआ है. उनके साथ ही प्रवेश लाल यादव भी शेरवानी में नजर आ रहे हैं.

आम्रपाली दुबे ने रचाई निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव से शादी, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

आम्रपाली दुबे ने रचाई निरहुआ के भाई से शादी

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा में अपने अंदाज और अभिनय से अपना नाम बनाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं अब हाल ही में उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. आम्रपाली के चाहने वाले उनकी शादी के तस्वीरें और वीडियो देख हैरान रह गए हैं. बता दें कि इस वीडियो में आम्रपाली के साथ दुल्हा बने कोई और नहीं बल्कि निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव हैं. फैंस जमकर आम्रपाली की वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.

प्रवेश लाल यादव से रचाई शादी 
वायरल हो रही आम्रपाली (Amrapali Dubey) की वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने ऑरेंज कलर का लंहगा पहना हुआ है. उनके साथ ही प्रवेश लाल यादव भी शेरवानी में नजर आ रहे हैं. आम्रपाली द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में कैप्शन लिखा है- 'साजन' बता दें कि फैंस जमकर इस वीडियो पर कमेंट कर बधाई दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जमकर वायरल  हो रही है वीडियो 
आपको बता दें कि यह आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और प्रवेश लाल यादव की असली शादी नहीं है. यह वीडियो उनकी आने वाली फिल्म साजन की है. फिलहाल तो सोशल मीडिया पर जमकर यह वीडियो वायरल हो रही है.