Amrapali Dubey का 'होलिया में लागे बड़ी डर' भोजपुरी गाने पर लाजवाब डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) फिल्मों के साथ-साथ अपने वीडियो सॉन्ग के जरिए भी खूब धमाल मचाती हैं. उनके डांस वीडियो दर्शकों के बीच खूब पॉपुलर होते हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का अब होली (Bhojpuri Holi Song) के मौके पर एक डांस वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Dance Video) भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) पर लाजवाब डांस कर रही हैं. उनका यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस गाने का नाम 'होलिया में लागे बड़ी डर' (Holiya Me Lage Badi Dar) है. होली के मौके पर उनके यह डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो को अब तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आजाद सिंह का इसमें संगीत है, जबकि पवन पांडे ने इसके बोल लिखे हैं. अनन्या क्राफ्ट एंड विजन म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर इसे पोस्ट किया गया है.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जल्द ही हमें फिल्म 'घर परिवार' में दिखेंगी. फिल्म में एक बार फिर उनकी और निरहुआ की जोड़ी जमेगी. बता दें कि आम्रपाली दुबे अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली.
 

Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: पीएम मोदी ने जब निकाला कांग्रेस के वोटों-सीटों का हिसाब | Congress