आम्रपाली दुबे से संभाले नहीं संभली खुशियां, इस वजह से पार्किंग में ही शुरू कर दिया नाचना

आम्रपाली दुबे का यह वीडियो काफी मजेदार है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्हें ऐसी खुली मिल गई है, जो उनसे संभालने नहीं संभल रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
आम्रपाली दुबे ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे जब भी कुछ करती हैं तो वह सुर्खियों में आ जाता है. ऐसा ही कुछ उनके लेटेस्ट वीडियो के बारे में भी कहा जा सकता है. आम्रपाली दुबे का यह वीडियो भी काफी मजेदार है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्हें ऐसी खुली मिल गई है, जो उनसे संभालने नहीं संभल रही है. आम्रपाली दुबे इतनी खुश हो जाती हैं कि वह पार्किग में ही नाचने लगती हैं. इस वीडियो में वह झूमकर डांस कर रही है. 

Advertisement

आम्रपाली दुबे की यह खुशी उनके भोजपुरी गाने 'उड़ जाइबू ये मैना' को लेकर है. यह गाना यूट्यूब पर 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर गया है. इसी खुशी में आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो को शेयर किया है. आम्रपाली दुबे के साथ इस गाने में निरहुआ भी है. यह गाना उनकी सुपरहिट फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी का है. इस फिल्म को सतीश जैन ने डायरेक्ट किया है. म्यूजिक राजेश रजनीश का है और लिरिक्स प्यारे लाल यादव के हैं.

इस तरह आम्रपाली दुबे के एक और गाने ने धूम मचाकर रख दी है. सोशल मीडिया पर भी इस गाने को लेकर खूब रिएक्शन आने रहे हैं. वैसे भी आम्रपाली दुबे और निरहुआ जब साथ आते हैं तो धूम मचा जाते हैं. उनके गाने सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. 

इसे भी देखें : करण जौहर की पार्टी में ऐश्वर्या और अभिषेक ने एक दूसरे की बाहों में बाहें डालकर दिए पोज

Featured Video Of The Day
Ladakh: LAC के पास बड़ा हादसा, टैंक हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 5 जवानों की मौत