पापा के साथ स्कूटर पर बैठकर घूमने निकलीं आम्रपाली दुबे, वीडियो देख सादगी पर मर मिटे फैन्स

आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो शेयर किया है. जिसमें भोजपुरी फिल्मों की ये टॉप एक्ट्रेस अपने पिता के साथ टू व्हीलर पर सवार है. उनके पिता स्कूटर चला रहे हैं जबकि आम्रपाली दुबे पीछे बैठी हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
आम्रपाली दुबे ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की बात होगी, तो यकीनन आंखों के आगे एक खूबसूरत तस्वीर आएगी. जो ब्राइट कलर की साड़ी या सूट में सजी होगी. माथे पर बिंदिया होगी. आंखों में गाढ़ा काजल भी होगा. गहने और जेवर की भी कोई कमी नहीं होगी. लेकिन इस बार जिस अंदाज में आम्रपाली दुबे सड़क से गुजरती नजर आई हैं. उसे देखकर फैन्स भी हैरान रह गए हैं. न मेकअप है, न बिंदिया न लाली न भारी-भरकम गहने. हां, चेहरे पर स्माइल उसी खूबसूरती से खिली नजर आ रही है. चलिए जानते हैं क्यों बदला आम्रपाली दुबे का लुक.

भोजपुरी एक्ट्रेस जब अपने सेट पर होती हैं तो बिलकुल फिल्मी अंदाज में दिखाई देती हैं. लेकिन फैमिली टाइम में उनका अंदाज कुछ अलग ही होता है. आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो शेयर किया है. जिसमें भोजपुरी फिल्मों की ये टॉप एक्ट्रेस अपने पिता के साथ टू व्हीलर पर सवार है. उनके पिता स्कूटर चला रहे हैं जबकि आम्रपाली दुबे पीछे बैठी हैं. आम्रपाली दुबे ने व्हाइट कलर की शर्ट पहने नजर आ रही हैं. चेहरे पर मेकअप का नामोनिशान नहीं है. न ही कोई जूलरी कैरी की है. बस होंठों पर लाइट पिंक कलर की लिपस्टिक है. बालों में भी सिंपल पोनी बना रखी है. बीच में कैमरे का रुख करते हुए आम्रपाली दुबे ने फैन्स को स्पेशल स्माइल जरूर दी है.

Advertisement

फैन्स को आम्रपाली दुबे की ये सादगी बहुत पसंद आई है. जो उनके इस सादगी भरे अंदाज पर भी उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा सो क्यूट. कुछ फैन्स आम्रपाली दुबे के पापा को भी नमस्ते कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक आम्रपाली दुबे के इस वीडियो को 23 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे. कुछ फैन्स आम्रपाली दुबे और उनके पापा की लंबी उम्र की कामना भी कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: सत्संग करवाने वाला स्वंयभू बाबा यौन शोषण का आरोपी रहा है