पैर छू-छूकर आम्रपाली दुबे की कमर में होने लगा दर्द, Video शेयर कर बोलीं- ऐसा ही होता है जब...

Amrapali Dubey Video: आम्रपाली दुबे का नाम उन भोजपुरी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है, जिनका फिल्म में होना ही फिल्म के हिट होने की गारंटी है. कई भोजपुरी फिल्में तो सिर्फ उनके दम पर सक्सेसफुल रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Amrapali Dubey Video: आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे लाखों करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं. उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती की बदौलत भोजपुरी इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. आम्रपाली दुबे का नाम उन भोजपुरी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है, जिनका फिल्म में होना ही फिल्म के हिट होने की गारंटी है. कई भोजपुरी फिल्में तो सिर्फ उनके दम पर सक्सेसफुल रही हैं. इस भोजपुरी क्वीन को जितना लोग फिल्मों में पसंद करते हैं, सोशल मीडिया पर भी उनकी उतनी ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वे अक्सर अपने फैन्स के लिए नए-नए पोस्ट साझा करती रहती हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. 

आम्रपाली दुबे ने शेयर किया वीडियो 

इस वीडियो को आम्रपाली दुबे ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आम्रपाली साड़ी पहने किसी फंक्शन में पहुंची हैं और एक के बाद एक बड़े-बुजुर्गों का पैर छूकर जल्दी-जल्दी आशीर्वाद ले रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए आम्रपाली ने लिखा है, "बड़ा परिवार होने का परिणाम. पैर छूते छूते कमर दुख जाती है 🙈🤣🥰 पर हां, सबका दिल से आशीर्वाद भी तो मिलता है". आम्रपाली दुबे के इस पोस्ट पर उनके फैन्स भी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने आम्रपाली दुबे की पोस्ट पर कमेंट कर लिखा है, 'संस्कारी बेटी', तो एक अन्य ने लिखा है, 'बड़ा बनने के लिए अक्सर झुकना पड़ता है'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, 'एक सेल्फी लेना था आप जल्दी चली गईं'. इस तरह से लोग आम्रपाली के वीडियो पर कमेंट के जरिए ढेर सारा प्यार बरसा रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: कार्यक्रम में Pranav Adani ने रखी अपनी बात