अंग्रेजी गाने पर डांस करती नजर आईं अक्षरा सिंह, फैंस बोले- भोजपुरी फिल्मों की लेडी सुपरस्टार

अक्षरा सिंह के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमाल के कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, भोजपुरी लेडी सुपर स्टार.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की अदाकार अक्षरा सिंह लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं, अक्षरा सिंह के इंस्टाग्राम पर 4.6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अक्षरा सिंह को उनकी एक्टिंग के साथ ही जबरदस्त डांस के लिए भी जाना जाता है. अक्सर सोशल मीडिया पर भी वह अपने डांस वीडियो शेयर करती हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह ने अंग्रेजी गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर फैंस कमाल के कमेंट्स कर रहे हैं और इसे खूब पसंद किया जा रहा है. 


अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने खूबसूरत नेल्स फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. अक्षरा अपने चेहरे पर अपनी बाजू रखकर खड़ी नजर आ रही हैं, इस दौरान हर किसी की नजर उनके लंबे-लंबे नेल्स पर पड़ती है. इसके बाद चेहरे से हाथ हटाते हुए अक्षरा जबरदस्त डांस स्टेप्स करती हैं. लुक्स की बात करें तो अक्षरा इस वीडियो में ब्लू कलर की कैजुअल टी शर्ट के साथ रिप्ड जीन्स पहने दिख रही हैं. वीडियो को कैप्शन देते हुए अक्षरा ने लिखा, 'यह एक नीला एहसास है.'

अक्षरा सिंह के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमाल के कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, भोजपुरी लेडी सुपर स्टार. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, ब्लू ब्यूटी. बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म जगत की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. वहीं पिछले साल बिग बॉस ओटीटी में नजर आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई हैं और खबर है कि वह बॉलीवुड फिल्मों में भी एंट्री मारने वाली हैं. 

VIDEO: कॉफी विद करण में क्या होगा नया? NDTV से खुद करण जौहर ने बताया

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War:पश्चिमी एशिया में जंग की लपटें, Gaza के साथ Lebanon में इजरायली हमले|Hamaara Bharat