Akshara Singh Video: पापा के सामने अपनी मनमर्जी पर उतरीं अक्षरा सिंह, कहा- मैं कुछ भी करूं आपको क्या

Akshara Singh Video: आखिर इस वीडियो में अक्षरा ने अपने पापा को ऐसा क्या कह दिया जिसके बाद उन्हें लोगों को ये सलाह देनी पड़ रही है कि अकेले में ट्राई मत करना. चलिए देखते हैं क्या है पूरा माजरा.

विज्ञापन
Read Time: 11 mins
Akshara Singh Funny Video: अक्षरा सिंह का पापा के साथ मजेदार वीडियो
नई दिल्ली:

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से अक्सर छाई रहती हैं. कभी उनकी खूबसूरती का फैंस पर जादू चलता है तो कभी उनके गानों पर लोग थिरकते हुए नजर आते हैं. अक्षरा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस हैं. अक्षरा अपनी दिलकश तस्वीरें और एंटरटेनिंग वीडियोज़ इंटरनेट पर आये दिन पोस्ट करती रहती हैं. फैंस को भी इस खूबसूरत हसीना के एंटरटेन करने वाले वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है. एक बार फिर अक्षरा सिंह का लेटेस्ट वीडियो (Akshara Singh Latest Video) इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. खास बात यह है कि इस वीडियो में अक्षरा अपने पापा बिपिन सिंह के साथ नजर आ रही हैं. आखिर इस वीडियो में अक्षरा ने अपने पापा को ऐसा क्या कह दिया जिसके बाद उन्हें लोगों को ये सलाह देनी पड़ रही है कि अकेले में ट्राई मत करना. चलिए देखते हैं क्या है पूरा माजरा. 

 अक्षरा सिंह पर चढ़ा अनुपमा का खुमार 

भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का लेटेस्ट वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में अक्षरा ने अपने पापा के सामने बैठकर ऐसी हिमाकत की है जिसे करने में किसी के भी पसीने छूट जाएं. अपने पापा के साथ बहुत ही स्ट्रांग बॉन्डिंग शेयर करने वालीं  एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने आखिर इस वीडियो में अपने पापा को ऐसा क्या कह दिया जिसके बाद उन्हें लोगों को ऐसा अकेले नहीं करने की सलाह देनी पड़ी. दरअसल आप ये वीडियो देखेंगे तो हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. वीडियो में अक्षरा ने अनुपमा के फेमस डायलॉग को रीक्रिएट किया है. इस वीडियो में अक्षरा अपने पापा को कहती हुई नजर आ रही हैं कि, 'मैं घूमू, फिरूं, हसूं, गाऊं, कहीं बाहर जाऊं, किसी और के साथ भी जाऊं, आपको क्या' अक्षरा की यह बात सुनते ही जाने-माने एक्टर और अक्षरा के पापा बिपिन सिंह शॉक्ड हो गए और उन्होंने अक्षरा पर कुछ इस तरह गुस्सा निकाला.  फादर और डॉटर की ये  क्यूट और प्यारी सी बॉन्डिंग आपका भी दिन बना देगी. 

Advertisement

अक्षरा ने कहा- अकेले में ट्राई मत करना बहुत मार पड़ेगी

  अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा सिंह ने बड़ा ही मजेदार कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा, 'प्लीज आप ये अकेले में ट्राई मत करना बहुत मार खा जाओगे'.  अक्षरा का यह वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'मार पड़ेगी जल्दी से भागो आप'. तो दूसरे ने लिखा, 'बहुत ही क्यूट वीडियो है आप दोनों का' एक फैन ने लिखा, 'गजब' तो दूसरे ने लिखा इस वीडियो को देखकर मेरे दिन की बहुत अच्छी शुरुआत हुई है. 

Featured Video Of The Day
IRCTC New Rule: ने बदला Train टिकट बुकिंग का नियम, अब केवल 60 दिन पहले ही करा सकेंगे टिकट बुक