अक्षरा सिंह ने ‘अंदाज अपना अपना’ के गाने पर आमिर खान के साथ यूं झूमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रमोशन में लगे हैं. इसके लिए वह साउथ से लेकर भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज सितारों के साथ मिलकर धमाल मचा रहे हैं. अब वह भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ नजर आ रहे हैं.

अक्षरा सिंह ने ‘अंदाज अपना अपना’ के गाने पर आमिर खान के साथ यूं झूमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

अक्षरा सिंह ने आमिर खान के साथ किया डांस

नई दिल्ली :

आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रमोशन में लगे हैं. इसके लिए वह साउथ से लेकर भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज सितारों के साथ मिलकर धमाल मचा रहे हैं. वह कभी साउथ सुपरस्टार्स के साथ इंटरव्यू में नजर आते हैं, और अब वह भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में वह आमिर खान के साथ फना फिल्म के गाने 'चांद सिफारिश' पर डांस कर रही हैं. अक्षरा ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम से एक नहीं, बल्कि आमिर खान के साथ डांस वाले दो वीडियो शेयर किए हैं. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि आज का दिन उनके लिए बहुत बड़ा दिन है. वे इसके लिए ब्लेस्ड और ग्रेटफुल हैं. उनके लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ अपने पसंदीदा गाने 'चांद सिफारिश' पर डांस करना फैरिटेल जैसा है.

डांस वीडियो के बाद अक्षरा ने एक रील्स शेयर की है, जिसमें आमिर खान के साथ वे बाहें फैला कर इजहार करती नजर आ रही हैं. अक्षरा ने इसके लिए भी मजेदार कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा है कि ‘ये लो जी सनम, हम आ गए आज फिर दिल लेके.' अक्षरा की यह रील्स खूब देखी जा रही है. इस तरह अक्षरा सिंह और आमिर खान की यह जुगलबंदी उनके फैन्स को खूब पसंद आ रही है. इसी क्रम में अक्षरा सिंह का आमिर खान संग वीडियो सामने आने के बाद से उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा तेज हो गई है. वैसे हाल के दिनों में अक्षरा की दस्तक टी-सीरीज से लेकर टिप्स जैसे जगहों पर दस्तकों हो चुकी है. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या अक्षरा का बॉलीवुड में डेब्यू होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सारा अली खान स्पॉट हुई मुंबई में, मुस्कुराते हुए क्लिक करवाईं फोटो