इस वैलेंटाइन पर अक्षरा सिंह और खेसारी लाल की जोड़ी करेगी कुछ तूफानी, टीजर देख कर आप भी करेंगे तारीफ

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की हिट जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है. दोनों का धमाकेदार गाना इस वेलेंटाइन सारेगामा हम भोजपुरी से रिलीज होने वाली है. इसका टीजर आज जारी हुआ है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की हिट जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है. दोनों का धमाकेदार गाना इस वेलेंटाइन सारेगामा हम भोजपुरी से रिलीज होने वाली है. इसका टीजर आज जारी हुआ है. दोनों की जोड़ी 2021 के मोस्ट सक्सेसफुल गाना पानी पानी ने भी भोजपुरी फैंस के बीच धमाल मचाया था. माना जा रहा है कि यह गाना भी उनके फैंस को पसंद आएगा.  भोजपुरी इंडस्ट्री के बाहर भी खेसारीलाल यादव और अक्षरा सिंह की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है.  बीता साल भी इन दोनों के लिए शानदार रहा, इनके कई गाने मिलियन क्लब में शामिल  हुए. साल के अंत में पानी पानी से लंबे समय बाद दोनों ने स्क्रीन स्पेस शेयर किया.

बता दें कि भोजपूरी सिनेमा के दोनों स्टार हैं. हाल ही में अक्षरा बिग बॉस में भी नजर आई थीं. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है.  उसी सफलता को सारेगामा एक बार फिर से दोहराने के लिए जल्द ही एक रोमांटिक गाना ला रहा है, जिसका टीजर आउट हुआ है.

सारेगामा हम भोजपुरी के बद्रीनाथ झा ने कहा कि प्रेम का महीना शुरू होने वाला है. ऐसे में सारेगामा हम भोजपुरी अपने दर्शकों के लिए सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले रोमांटिक जोड़ी अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव को लेकर एक बेहद खूबसूरत गाना लेकर आने को तैयार है. या यूं कहें कि प्रेम के दीवानों के लिए यह गाना वेलेंटाइन गिफ्ट होगा. इसकी तैयारी जोड़ शोर से चल रही है. हमें उम्मीद है कि जिस तरह से लोगों ने पानी पानी भोजपुरी को खूब पसंद किया, उस तरह एक बार फिर से खेसारी और अक्षरा का यह गाना भी उन्हें खूब पसंद आएगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?