Bhojpuri: आम्रपाली दुबे ने 'गोदी में सुताके' गाने पर किया जोरदार डांस, फैन्स ने पूछा- खेसारी भैया कहां है?

Bhojpuri: आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जो अब चर्चा में आ गया है. इस वीडियो में आम्रपाली को बड़े ही किलर अंदाज में एक भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
आम्रपाली दुबे फोटो
नई दिल्ली:

Bhojpuri इंडस्ट्री की क्वीन आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आम्रपाली सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और इंस्टा रील पोस्ट करते हुए देखी जाती हैं. फैंस आम्रपाली के हर एक अंदाज पर मरते हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर आम्रपाली का वीडियो आते ही पलक झपकते वायरल हो जाता है. हाल ही में Aamrapali Dubey ने सोशल मीडिया पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जो अब चर्चा में आ गया है. इस वीडियो में आम्रपाली को बड़े ही किलर अंदाज में एक भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. 

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आम्रपाली ब्लैक कलर की साड़ी में अपने लेटेस्ट रिलीज सॉन्ग 'गोदी में सुताके' पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में Aamrapali Dubey का कातिलाना अंदाज नजर आ रहा है. एक्ट्रेस के इस अंदाज को देखने के बाद फैन्स खुद को वीडियो पर कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं. अपने इस लेटेस्ट वीडियो को शेयर करते हुए आम्रपाली ने 'आशिकी' कैप्शन देते हुए दिल इमोजी बनाया है. उनके इस पोस्ट को कुछ ही समय में 42 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. 

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने Aamrapali Dubey के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आपको तो एक बार सामने से देख लूं. धन्य हो जाए हमारा". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "खेसारी भैया कहां है". वहीं एक और यूजर ने लिखा है, "क्या बात है मैडम कहर ढा दिया". बता दें, आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव का नया गाना 'गोदी में सुताके' गाना हाल ही में यू-ट्यूब पर रिलीज हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Kalki 2898 AD Movie: 'कल्कि' 11 दिन में पहुंची 500 करोड़ क्लब में | Prabhas | Amitabh Bachchan