आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ ‘बुलेट पे जीजा’ गाने पर किया जबरा डांस, फैन्स बोले- गदर मचा दिया, देखें Video

आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वे ‘बुलेट पे जीजा’ गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आम्रपाली के साथ निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव भी दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ बनाया रील
नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहती हैं. आम्रपाली आए दिन अपने नए-नए वीडियो शेयर कर फैन्स का भरपूर मनोरंजन करती हैं. आम्रपाली के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे एक बार फिर निरहुआ (Nirahua) के साथ दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में वे साड़ी पहने नजर आ रही हैं. आम्रपाली के इस अवतार पर उनके चाहने वाले जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वे ‘बुलेट पे जीजा' गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आम्रपाली को साड़ी में एक्ट करते हुए देखा जा सकता है, वहीं निरहुआ बुलेट पर बैठकर परफॉर्म कर रहे हैं. वीडियो में आकांक्षा दुबे भी नजर आ रही हैं. आम्रपाली और निरहुआ के इस इंस्टा रील को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर लाइक्स व कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं. आम्रपाली ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, “जब बुलेट है, दिनेश लाल यादव जी हैं और आकांक्षा दुबे भी है तो ये रील तो बनती है”.

Advertisement

इस वीडियो पर फैन्स अपने ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘कोहराम मचा दिया'. बता दें, यह पहली बार नहीं है जब आम्रपाली दुबे ने दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) यानी निरहुआ के साथ वीडियो शेयर किया है. दोनों साथ में अक्सर वीडियो बनाते रहते हैं, जिसे कि उनके फैन्स भी खूब पसंद करते हैं. फिल्मों में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी हिट तो है ही, लेकिन इस बात में भी कोई शक नहीं है कि सोशल मीडिया पर भी इनकी जोड़ी हिट है.

Advertisement

ये भी देखें: Kartik Aaryan का कुछ ऐसा रहा स्ट्रगल, अब एक्शन भी करेंगे कार्तिक

Featured Video Of The Day
वर्ली हिट एंड रन केस : सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा किसी को बख़्शा नहीं जाएगा