करोड़ों दिलों पर गिर जाएंगी बिजलियां, जब देखेंगे भोजपुरी एक्ट्रेस Aamrapali Dubey की ये 5 ग्लैमरस Photos

आज हम आपको भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की 5 ग्लैमरस तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 24 mins
भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस हैं आम्रपाली दुबे
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे एक स्टनर हैं और अपने स्टाइलिश लुक्स और ड्रेसिंग सेंस से इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. आम्रपाली दुबे किसी इंटरनेट सेंसेशन से कम नहीं हैं. उनके गजब के फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट के चलते आम्रपाली की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. फैंस को आम्रपाली का हर एक अंदाज बेहद पसंद है. तो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं आम्रपाली दुबे के 5 बेहद स्टाइलिश लुक. इन तस्वीरों को देखने के बाद यकीनन आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

फ्लोरल लुक 

चाहे ट्रेडिशनल साड़ी हो या फिर ऑफ शोल्डर टॉप या फिर कोई वेस्टर्न अटायर लुक, भोजपुरी ऐक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने हर लुक में बिजलियां गिराने का दम रखती हैं. उनकी पहली स्टाइलिश तस्वीर पर नजर डालें तो फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में ये भोजपुरी एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं. खुली उड़ती हुई ज़ुल्फ़ें और कानों में लार्ज साइज इयररिंग्स उनके लुक को स्टनिंग और सिजलिंग बना रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

स्टनिंग लुक 

आम्रपाली दुबे सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं हैं, उन्होंने कई हिंदी टेलीविजन सीरियल्स में भी अपनी अदाकारी का दम दिखाया है. आम्रपाली ने तेरी पलकों की छांव में जैसे हिंदी टीवी शो में काम किया है. इसके अलावा सात फेरे और मायका जैसे सीरियल्स में भी आम्रपाली की दमदार एक्टिंग देखने को मिली है. फिल्म हो या रियल लाइफ आम्रपाली का हर अंदाज बेहद खूबसूरत है. अब उनके इस लुक की ही बात करें तो मैरून ऑफ शोल्डर वेस्टर्न ड्रेस के साथ आम्रपाली ने लॉन्ग इयररिंग्स को पेयर किया है. अपने इस लुक में वे सिजलिंग ब्यूटी दिख रही हैं. 

Advertisement

Advertisement

ग्लैमरस लुक 

अब अगली तस्वीर में आम्रपाली का लुक देखकर आपके चेहरे पर भी स्माइल आ जाएगी. ग्रे कलर का सीक्विन वर्क वाला क्रॉप टॉप और ब्लैक पैंट पहने आम्रपाली बहुत ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं. अपने लुक को डिफरेंट बनाने के लिए आम्रपाली ने बालों को हॉफ क्लच किया है. लॉन्ग हूप्स सिल्वर इयररिंग्स और एक्ट्रेस का मस्ती भरा पाउट पोज उनके इस लुक को यूनिक और स्टाइलिश बना रहा है.

सिजलिंग ब्यूटी 

वैसे तो भोजपुरी इंडस्ट्री में कई सितारे धमाल मचा चुके हैं, लेकिन आम्रपाली एक ऐसी भोजपुरी अदाकारा हैं, जो पिछले 7 सालों से भोजपुरी इंडस्ट्री में राज कर रही हैं. फिल्म हो या सोशल मीडिया, आम्रपाली अपनी अदाओं से हर किसी को घायल कर देती हैं. अब आम्रपाली की इस स्टाइलिश तस्वीर को ही देख लीजिये. रेड एंड गोल्डन वर्क वाले लहंगे के साथ स्लीवलैस ब्लाउज पहनें आम्रपाली  इंडियन लुक में भी ग्लैमरस लग रही हैं. उनके चेहरे के किलिंग एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. 

ग्रीन शिमरी ड्रेस में ग्लैमर 

आम्रपाली दुबे ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी इस तस्वीर से इंटरनेट का टेंपरेचर बढ़ा दिया है. डार्क ग्रीन कलर का शिमरी साइड स्लिट शॉर्ट ड्रेस पहने आम्रपाली बेहद स्टनिंग और ग्लैमरस दिख रही हैं. इस तस्वीर में आम्रपाली का किलिंग पोज और लाजवाब एक्सप्रेशंस फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाने के लिए काफी हैं. 

ये भी देखें: दीपिका और रणवीर बेंगलुरु से लौटे, दोनों व्‍हाइट आउटफिट में आए नजर

Featured Video Of The Day
अमेरिका में NATO की बैठक के बीच प्रधानमंत्री मोदी के रूस पहुंचने के क्या हैं कूटनीतिक पैगाम?