फिर हीरो बनकर स्क्रीन पर आ रहा है ये टीवी एक्टर, 12 जुलाई को इस ओटीटी पर होगी रिलीज

डिज्नी हॉट स्टार पर बहुत जल्द राजीव खंडेलवाल और इमरान हाशमी की वेब सीरीज शोटाइम स्ट्रीम होने जा रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
1
नई दिल्ली:

असली कहानी तो पूरी पिक्‍चर देखने के बाद ही पता चलती है! लाइट्स, कैमरा और इसके शोटाइम के साथ निर्माताओं के बीच की लड़ाइयों, खुद की वास्‍तविकताओं की पहचान, शक्तिशाली महिलाओं और रघु खन्‍ना के पुर्नउत्‍थान को देखने के लिये तैयार हो जाइये. डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार और धर्मेटिक  एंटरटेनमेंट  अपने दर्शकों के लिये लेकर आये हैं – शोटाइम  के नये एपिसोड्स. यह विरासत और महत्‍वकांक्षाओं की कहानी है. शोटाइम दर्शकों को रघु खन्ना की यात्रा की एक झलक देता है जो उसकी व्‍यक्तिगत कमजोरियों टूटे हुए रिश्तों को सुधारने के प्रयास और अपने खोए हुए अधिकारों को फिर से पाने की कोशिशों से भरी हुई है. सुमित रॉय व शो रनर मिहिर देसाई द्वारा रचित एवं मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित इस शो में इमरान हाशमी, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ ही विजय राज व विशाल वशिष्ठ प्रमुख भूमिकाओं में हैं. "शोटाइम" के सभी एपिसोड्स 12 जुलाई से विशेष रूप से सिर्फ डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होंगे.

करण जौहर, फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्‍टर, धर्मेटिक एन्‍टरटेनमेंट ने कहा, "शोटाइम की मेरे दिल में एक खास जगह है. यह किरदारों की असली जिंदगी उनकी व्‍यक्तिगत कमजोरियों और आंतरिक संघर्षों को दिखाती है जिसकी सामना ‘शोबिज' की दुनिया में हर किसी को करना पड़ता है. रघु के पुर्नउत्‍थान से लेकर मौनी रॉय और महिमा मकवाना के दमदार परफॉर्मेंस तक ‘शोटाइम' एक दमदार कहानी बयां करेगा और दर्शकों की बेताबी को और बढ़ाएगा. हमें डिज्‍नी+ हॉटस्‍टार  से बेहतर पार्टनर नहीं मिल सकता था और हम इस कहानी को लोगों तक पहुंचाने के लिए बहुत उत्‍सुक हैं." 

अपूर्वा मेहता, सीईओ, धर्मेटिक एन्‍टरटेनमेंट ने कहा, "शोटाइम एक अनूठी सीरीज है. यह बॉलीवुड की दुनिया को दिखाती है और इसकी वास्‍तविकताओं को प्रस्‍तुत करती है जिसमें निर्माताओं के बीच की लड़ाईयां और संघर्ष सबसे ऊपर है. धर्मेटिक और डिज्‍नी+ हॉटस्‍टार की साझेदारी सफल रही है और यह ‘शोटाइम' के साथ और भी मजबूत हुई है। हमें उम्‍मीद है कि यह दर्शकों को पसंद आयेगा." 

Advertisement

सोमेन मिश्रा, हेड ऑफ कंटेंट (फिक्‍शन), धर्मेटिक एन्‍टरटेनमेंट ने कहा, "शोटाइम के नये एपिसोड्स में रघु खन्‍ना को एक बिल्‍कुल नये अवतार में दर्शकों को दिखाने के लिये हम बेहद उत्‍साहित हैं. डिज्‍नी+ हॉटस्‍टार के साथ हमारा सहयोग शानदार रहा है और हम एकसाथ मिलकर इसी तरह की एक कहानी प्रस्तुत करना चाहते थे. ड्रामा, मनोरंजन और सस्‍पेंस से भरे कुछ ट्विस्‍ट के साथ हम इस कहानी पर दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं." ‘शोटाइम' के सारे एपिसोड्स 12 जुलाई से सिर्फ डिज्‍नी+ हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम होंगे.
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: क्या अब ख़त्म हो जाएगा हिज़्बुल्लाह?