'बंदिश बैंडिट्स' की एक्ट्रेस श्रेया चौधरी ने ब्लैक सूट मे करवाया स्टाइलिश फोटोशूट, वायरल हुईं PHOTOS 

श्रेया चौधरी एक टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं, जो बंदिश बैंडिट्स और कमांडो में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में श्रेया एक इवेंट में शामिल हुईं, जहां उन्हें ब्लैक पैंट सूट में देखा गया. श्रेया के लुक ने हर किसी को हैरान कर दिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
'
नई दिल्ली:

श्रेया चौधरी एक टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं, जो बंदिश बैंडिट्स और कमांडो में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में श्रेया एक इवेंट में शामिल हुईं, जहां उन्हें ब्लैक पैंट सूट में देखा गया. श्रेया के लुक ने हर किसी को हैरान कर दिया. उनके बोल्ड लेकिन परिष्कृत पहनावे ने सहजता से पावर ड्रेसिंग को फिर से परिभाषित किया. श्रेया चौधरी की काले पैंट सूट की पसंद किसी फैशन मास्टरपीस से कम नहीं थी. उन्होंने अपने आउटफिट को चोकर से एक्सेसराइज किया था. उन्होंने बालों को एक मेसी बन बनाया था. 

बात करें मेकअप की तो स्मोकी आईज और न्यूड ब्राउन लिपस्टिक में श्रेया काफी ग्लैमरस लग रही थीं. श्रेया चौधरी को जो चीज वास्तव में अलग करती है, वह उनका निर्विवाद आत्मविश्वास और अनुग्रह है. वह तेजता और लालित्य के स्पर्श के बीच सही संतुलन बनाने में कामयाब रहीं, जिसने उनके समग्र रूप में गहराई जोड़ दी. श्रेया की इन तस्वीरों पर फैन्स फिदा हुए जा रहे हैं.

बता दें, श्रेया चौधरी का जन्म 6 नवंबर 1995 को कोलकाता, पश्चिम बंगाल में हुआ था. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा जानकीदेवी पब्लिक स्कूल, मुंबई से की. बाद में उन्होंने नरसी मोनजी कॉलेज, मुंबई से मास कम्युनिकेशन में स्नातक की पढ़ाई की. श्रेया एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं. वह अमेजन प्राइम की वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2017 में फिल्म डियर माया से की थी. 

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल के हमलों के बीच राहत की कोशिशें | Lebanon | NDTV India