YRKKH: अभीरा की जाएगी जान! रुही लेगी बड़ा फैसला, ये रिश्ता क्या कहलाता है का ट्विस्ट कर देगा हैरान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जिससे अरमान, रूही और अभीरा की जिंदगी में उथलपुथल मच जाएगी

Advertisement
Read Time: 2 mins
Y
नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल लंबे समय से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. इतने सालों में पीढ़ियां बदलती दिखीं, जिसने दर्शकों को अक्सर निराश किया. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में फैंस को नया ट्विस्ट देखने को मिलता है. जहां समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित और ग्राविता साधवानी के किरदार यानी अभीरा, अरमान और रुही की जिंदगी में कई बदलाव देखने को मिलेगे, जिसे देखकर फैंस अपकमिंग एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते दिखेंगे. 

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अभीरा की शो में मौत का ट्रेक दिखाएगा. दरअसल, अरमान और अभीरा, जिनकी जिंदगी में अभी प्यार की शुरूआत होती दिख रही है. वह अलग होते नजर आएंगे. अपकमिंग ट्रैक में अभीरा की तबीयत ठीक नहीं रहेगी और अरमान उसका ब्लड टेस्ट करवाएगा. लेकिन रिपोर्ट्स में कुछ ऐसा होगा, जो अरमान के पैरों तले जमीन खिसका देगा, जिसके चलते वह अभीरा और परिवार से रिपोर्ट्स को छिपाता दिखेगा. 

दूसरी तरफ रुही विदेश जाने का फैसला करेगी. जबकि रोहित उसे रोकने की कोशिश करता दिखेगा. लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अरमान रूही को रोहित को एक और मौका देने के लिए कहता है. लेकिन रूही कहती हैं कि वह अमेरिका जा रही और यह हमारी आखिरी मुलाकात है. दूसरी तरफ यह फैसला दादीसा को नाराज कर देता है. 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?