YRKKH: अभीर फिर हुआ गायब, वजह बनेगा अक्षरा का होने वाला बच्चा? नया ट्रैक दिलाएगा #Abhira फैंस को गुस्सा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Episode: ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा, अभीर पर गुस्सा करती हुई नजर आएगी, जिसके चलते वह फिर गायब हो जाएगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Episode: ये रिश्ता क्या कहलाता है में क्या होगा? ये रिश्ता क्या कहलाता है में क्या लीप आएगा? अक्षरा और अभिमन्यु की कहानी में आगे क्या होने वाला है? ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में क्यो होने वाला है? इसका इंतजार फैंस को रहता है. लेकिन आगे अभिमन्यु और अक्षरा की जिंदगी में ऐसा कुछ होने वाला है, जो #Abhira फैंस को गुस्सा दिला सकता है क्योंकि इसका असर उनकी फेवरेट जोड़ी पर पड़ेगा. 

दरअसल, अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में अक्षरा बेटे अभीर से माफी मांगती है क्योंकि वह उसके स्कूल के फंक्शन में नहीं आ सकी. लेकिन अभीर गुस्से में नजर आता है और प्रार्थना करता है कि अक्षरा अपना होने वाला बच्चा खो दे. इसके कारण अक्षरा को अभीर पर गुस्सा हो जाता है. वहीं अभीर एक बार फिर घर से गायब हो जाता है. 

लेटेस्ट ट्रैक में आपने देखा कि अक्षरा को बच्चा गिराने के लिए मंजरी बोलती है, जो कि अभिमन्यु और पूरी फैमिली को पता लग जाती है. हालांकि अक्षरा को सपोर्ट करते हुए अभिमन्यु वादा करता है कि वह उसका और उसके बच्चे का ख्याल रखेगा. इतना ही नहीं वह कहता है कि अक्षरा उसकी जिंदगी का हिस्सा पूरे दिल से बने. 

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल