YRKKH: अभीरा संग शुरु होगा नए अरमान संग रोमांस, शूट का BTS वीडियो देख फैंस बोले- यही तो चाहते थे...

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभीरा और अरमान का रोमांस अपकमिंग एपिसोड में दिखने वाला है, जिसकी झलक देखने को मिली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग ट्रैक की झलक आई सामने
नई दिल्ली:

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नए अरमान के रुप में रोहित पुरोहित की एंट्री होते हुए दिखने वाली है, जिसका ऐलान मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है. इन तस्वीरों में अभीरा और नए अरमान का रोमांस देखने को मिल रहा है, जिसे फैंस खास पसंद तो नहीं कर रहे हैं. लेकिन  कुछ लोग शहजादा धामी को अरमान के रोल में देखने के लिए मिस कर रहे हैं. लेकिन फैंस तो अभीरा और अरमान को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 

स्टार प्लस के इंस्टाग्राम पेज पर ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग ट्रैक से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें अभीरा और अरमान का रोमांस देखने को मिल रहा है. अभीरा पीले रंग की ड्रैस और अरमान यैलो शर्ट और वाइट पैंट में नजर आ रहा है. इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया, अभीरा और अरमान, शुरु होगी अब प्यार की कहानी. 

इन तस्वीरों को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, अरमान को वापस लाओ चाहे तो रुही को निकाल दो. दूसरे यूजर ने लिखा, यह अरमान अच्छा है. लेकिन पुराना अरमान के साथ कैमेस्ट्री बेस्ट थी अभीरा के साथ. तीसरे यूजर ने लिखा, नाइस कपल.

इसके अलावा एक फैन पेज पर अभीरा और अरमान के रोमांस का खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. हालाकि देखना होगा कि अपकमिंग एपिसोड में अभीरा के साथ अरमान की कैमेस्ट्री फैंस के दिलों में जगह बना पाती है या नहीं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra विधानभवन में Team India के 4 सितारों का CM Eknath Shinde करेंगे सम्मान