इशिता से हाइट में लंबी हो गई हैं ये हैं मोहब्बतें की रुही, जब रुहानिका धवन से 5 साल बाद मिली दिव्यांका त्रिपाठी तो वह भी रह गईं हैरान

Yeh Hai Mohabbatein Ruhi has become taller than Ishita: ये है मोहब्बतें की रुही और इशिता यानी एक्ट्रेस रुहानिका धवन और दिव्यांका त्रिपाठी का 5 साल बाद रियूनियन वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Yeh Hai Mohabbatein Ruhi has become taller than Ishita: ये है मोहब्बतें एक्ट्रेसेस रुहानिका धवन और दिव्यांका त्रिपाठी
नई दिल्ली:

Yeh Hai Mohabbatein Ruhi has become taller than Ishita: ये है मोहब्बतें टीवी के पॉपुलर सीरियल्स में से एक हैं. शो में रमन इशिता के रोमांस से ज्यादा रुही और इशिता की मां बेटी ने फैंस का दिल जीत लिया. इस किरदार को दिव्यांका त्रिपाठी और रुहानिका धवन ने निभाया था. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक्ट्रेसेस का 5 साल बाद आमना सामना होता दिख रहा है. वीडियो को फैंस का भी खूब रिएक्शन मिल रहा है और फैंस प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने हैरानी भी दिखाई है. 

Advertisement

फैन पेज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी और रुहानिका धवन का रियूनियन होता दिख रहा है. कैप्शन में लिखा गया, कितना खूबसूरत रियूनियन है. क्लिप में दिव्यांका को ड्रेस में और रुहानिका पीली साड़ी में नजर आ रही हैं. वहीं दिव्यांका अपनी ऑनस्क्रीन की बेटी को देखकर हैरान नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रुहानिका की हाइट दिव्यांका से ज्यादा है. 

Advertisement

पोस्ट शेयर करने के बाद फैंस ने रिएक्शन शेयर कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, ईशी मां विद रुही. दूसरे यूजर ने लिखा, बेहद बढ़िया मां और बेटी का लव हमेशा रहे. इसके साथ नजर ना लगने वाला इमोजी शेयर किया है. तीसरे यूजर ने लिखा, ओए ये कितनी बड़ी हो गई ये कब हुआ कैसे हुआ कहां हुआ. चौथे यूजर ने लिखा, वाह. पांचवे यूजर ने लिखा, वाह वाह वाह.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi Airport Roof Collapse में एक शख़्स की मौत, कई घायल, ज़िम्मेदार कौन?