'ये है मोहब्बतें' की 'इशिता' डॉक्टर के बाद बनेंगी सीक्रेट एजेंट, दिव्यांका त्रिपाठी के नए शो की झलक देख फैंस बोले- इंतजार नहीं...

Adrishyam New Show Promo: ये है मोहब्बतें टीवी की एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के नए सीरियल अद्रश्यम की पहली झलक देख फैंस दिवाने हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
A
नई दिल्ली:

Adrishyam New Show Promo: ये है मोहब्बतें टीवी के पॉपुलर सीरियल में से एक है, जो आज भी अगर टीवी पर आए तो फैंस टेलीकास्ट मिस करना नहीं चाहते. वहीं इस सीरियल में रमन भल्ला और इशिता का किरदार निभाने वाले करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी दहिया को फैंस एक बार फिर साथ देखना चाहते हैं. लेकिन फैंस का ये सपना तो कब पूरा होगा. यह पता नहीं लेकिन दिव्यांका त्रिपाठी के नए शो की झलक जरुर फैंस को एक्साइटेड कर देगी, जिसमें वह कोई आम महिला का किरदार नहीं बल्कि एक अनविजिबल हीरो का किरदार निभाती हुई दिख रही हैं. 

हाल ही में सोनी लिव और दिव्यांका त्रिपाठी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए प्रोमो में दिव्यांका त्रिपाठी के किरदार का नाम पार्वती बताया गया है, जो मॉल में कपड़े खरीदने जाती है. वहीं उसे एक मुजरिम मिलता है, जिसे वह अंडरकवर तरीके से पकड़ती हुई नजर आती है. जबकि उनकी फैमिली इस बात से अंजान नजर आ रही हैं. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस जानना चाहते हैं कि यह सीरियल कब और कहां आने वाला है. 

Advertisement

इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, हमेशा हमारे आसपास होते हैं. लेकिन दिखते नहीं. ऐसे ही कुछ अनकहे देश की रक्षा करने वाले प्रॉटेक्टर से मिलने के लिए तैयार हो जाइए. अदृश्यम द इनविजिबल हीरोज जल्द सोनी लिव पर. इस प्रोमो को शेयर करते हुए फायर और हार्ट इमोजी से कमेंट सेक्शन भर गया है. 

Advertisement

गौरतलब है कि दिव्यांका त्रिपाठी को बनूं मैं तेरी दुलगन और ये है मौहब्बतें के किरदार के लिए पहचाना जाता है. वहीं फैंस उन्हें आज बी इन किरदारों के लिए जानते हैं.    

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!
Topics mentioned in this article