ये है मोहब्बतें एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने मनाया नानी का 85वां बर्थडे, फैन्स बोले - दिल जीत लिया

ये हैं मोहब्बतें एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम पर नानी के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक शेयर की. इसे देखकर उनके फैन्स भी उनसे इंप्रेस हो गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने रविवार (11 अगस्त) को अपनी नानी का 85वां जन्मदिन मनाया. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर इसकी एक झलक शेयर की जो दिल छूने वाली थी. उन्होंने इस खास मौके पर एक रील वीडियो शेयर किया है इसमें वह अपनी दादी का जन्मदिन मनाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अदिति ब्लैक हॉल्टर नेक ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रहीं हैं और वह अपनी 'नानी' को गले लगाती नजर आ रही हैं. इसमें केक और अदिति के प्यारे दोस्तों की झलक भी देखी जा सकती है. इस पोस्ट को कैप्शन दिया गया, "हमारी नानी कल 85 साल की हो गईं." 24 साल की अदिति को शो 'ये है मोहब्बतें' में रूही भल्ला का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है.

स्टार प्लस पर आने वाले इस शो को एकता कपूर ने 'बालाजी टेलीफिल्म्स' के तहत प्रोड्यूस किया था और इसमें करण पटेल, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और रूहानिका धवन ने काम किया था. अदिति 'घर की लक्ष्मी बेटियां', 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना', 'टशन-ए-इश्क' जैसे शो का हिस्सा रही हैं. अदिति फिल्म 'विवाह' में भी नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने छोटी पूनम का रोल निभाया था. उनके इस किरदार को काफी तारीफ मिली थी.

यह भी पढ़ें: कौन हैं वो शख्स जिन्हें भुला नहीं पाए सुनील शेट्टी, याद कर आ जाते हैं आंसू

Advertisement

सूरज आर. बड़जात्या की लिखी और डायरेक्ट की गई 2006 की इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में शाहिद कपूर और अमृता राव लीड रोल में थे. इसके साथ ही इसमें अनुपम खेर, आलोक नाथ, सीमा बिस्वास, समीर सोनी और लता सभरवाल की भी भूमिका थी. अदिति भाटिया 'शूटआउट एट लोखंडवाला', 'द ट्रेन', 'चांस पे डांस' और 'सरगोशियां' जैसी फिल्‍मों का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं. अदिति ने 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा', 'कॉमेडी सर्कस' और 'खतरा खतरा खतरा' में भी काम किया है.

Advertisement

यह भी पढ़ें:धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की केमिस्ट्री की वजह से हुई शोले बनाने की प्लानिंग! कैसे सीता-गीता से बसंती बनीं ड्रीम गर्ल?

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days: बचपन की वो घटना जिसने प्रधानमंत्री मोदी को विकसित भारत बनाने की प्रेरणा दी