जब छोटी बच्ची के साथ स्टेज पर नाचे सलमान खान, किया कुछ ऐसा, बच्ची को छोड़ लोगों ने एक्टर के लिए बजाई ताली

एक बच्ची के इशारे पर सलमान खान खूब नाचे और कुछ ऐसा कमाल दिखाया कि वहां मौजूद दर्शक खड़े होकर तालियां बजाने पर मजबूर हो गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान मूवीज में सुपर हिट हैं और किसी रियलिटी शो में चले जाएं तो वहां दर्शकों का दिल जीतने में भी अव्वल हैं. वैसे तो भाईजान का स्वैग ऐसा है कि हर कोई उनसे जरा संभल कर ही बात करता है. लेकिन जब मामला बच्चों का हो तो खुद भी बच्चे बन जाते हैं सलमान खान. बच्चों के बीच उनका स्टाइल किसी स्टार जैसा नहीं होता बल्कि एक आम इंसान की तरह ही होता है. न हो यकीन तो आप वो वायरल वीडियो देख सकते हैं, जिसमें एक बच्ची के इशारे पर सलमान खान खूब नाचे और कुछ ऐसा कमाल दिखाया कि वहां मौजूद दर्शक खड़े होकर तालियां बजाने पर मजबूर हो गए.

बच्ची के इशारे पर नाचे सलमान

द सलमान खान नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान एक बच्ची के साथ मंच पर नजर आ रहे हैं. वीडियो किसी रियलिटी शो का है. जिसमें वो बच्ची सलमान खान के साथ उन्हीं के फेमस सॉन्ग प्रेम रतन धन पायो पर डांस कर रही है. जिसमें शुरुआत में कुछ गड़बड़ हो जाती है और सलमान खान को रोककर बच्ची कहती है गाना फिर से प्ले करो. इसके बाद गाना शुरू से प्ले होता है और वो डांस करना शुरू करती है. वो जैसे जैसे डांस कर रही थी सलमान खान भी उसे कॉपी करने की पूरी कोशिश कर रहे थे. 

Advertisement

टैलेंट और लीजेंड का कॉम्बो

इस डांस के बाद वहां मौजूद लोगों ने जमकर तालियां बजाई. इस वीडियो के इंस्टाग्राम पर वायरल होने के बाद एक फैन ने लिखा कि सलमान खान का ये अंदाज दिल जीत लेता है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि वो टैलेंट और लीजेंड दोनों हैं. बहुत से यूजर्स ने क्लेप का इमोजी बनाकर भी अपने कमेंट शेयर किए हैं. इस वायरल वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 27 हजार लाइक्स मिल चुके थे.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India