सलमान खान या अक्षय कुमार नहीं शाहरुख खान को रिप्लेस कर रहे हैं विक्की जैन, एक बार जरूर पढ़ें ये खबर, पीट लेंगे सिर

नेपो किड्स और स्टार किड्स के बाद अब मार्केट में नेपो पति की एंट्री हुई है. नाम सुनकर आप भी सोचेंगे ये हो क्या रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में आपने नेपोटिज्म को लेकर कई चर्चाएं सुनी होंगी. हर कोई इस टॉपिक पर बिंदास बोलता है और फ्लॉप होते जा रहे स्टार किड्स पर उंगलियां भी उठा देता है. वजह ये कि इन्हें मौके आसानी से मिल जाते हैं और जब ऐसे शानदार मौके ये लोग भुना नहीं पाते तो बातें तो बनती ही हैं. आप सोच रहे होंगे कि हम आज ये चर्चा क्यों कर रहे हैं? क्या कोई नया स्टार किड मार्केट में आने वाला है? चलिए बता देते हैं सुनकर झटका तो लगेगा लेकिन क्या करें कास्टिंग हो चुकी है. इस बार किसी स्टार किड को नहीं बल्कि स्टार पति को एक शो में काम मिला है.

कौनसा शो और कौन है ये स्टार पति ?
हम बात कर रहे हैं फौजी-2 की. शाहरुख खान के इस हिट शो का सीक्वल अनाउंस हुआ तो लगा कि कुछ धमाकेदार होने वाला है लेकिन जैसे ही कास्टिंग की खबर आई कुछ लोगों का तो मूड ही खराब हो गया. शाहरुख खान के इस शो में इस बार विक्की जैन को लीड स्टार के तौर पर साइन किया गया है. वही विक्की जैन जिनका एक्टिंग से केवल इतना नाता है कि उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे एक एक्ट्रेस है. इसके अलावा कैमरे से वो कोसों दूर ही हैं.

Advertisement

रियलिटी शो तक ठीक था लेकिन किसी शो में बतौर हीरो उन्हें कास्ट करना हजम नहीं होता. अब आप सोच रहे होंगे कि विक्की जैन का कौनसा टैलेंट उन्हें इस शो तक लेकर गया तो भी उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे ही है. दरअसल फौजी-2 के प्रोड्यूसर, क्रिएटिव डायरेक्टर और कॉन्सेप्ट देने वाले संदीप सिंह अंकिता के अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में विक्की जैन की कास्टिंग उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं थी. अब देखना होगा कि रियलिटी शो में रंग दिखा चुके विक्की जैन यहां क्या कमाल कर पाते हैं. वैसे अगर उन्होंने वाकई ये शो साइन कर लिया है तो उन्होंने लाफ्टर शेफ में मिले नेपो पति के टैग को सच कर दिया है. उम्मीद है कि अब थोड़ी एक्टिंग भी कर जाएं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Oath Ceremony: Omar Abdullah समेत 6 लोगों ने शपथ ली, जानें कौन-कौन बने मंत्री