बिग बॉस 17 से बाहर होते ही पार्टी करते दिखे विक्की जैन, आयशा खान और सना खान पर टिकी फैंस की नजरें, बोले- इसी का तो था इंतजार

Vicky Jain Party Pics: बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद सना खान, आयशा खान और ईशा मालवीय के साथ पार्टी करते हुए विक्की जैन नजर आए हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इविक्शन के बाद पार्टी करते दिखे विक्की जैन
नई दिल्ली:

Vicky Jain Party Pics With Ayesha Khan & Sana Khan: बिग बॉस 17 के फिनाले में पहुंचने से पहले विक्की जैन शो से इविक्ट हो गए हैं, जिसके चलते लेटेस्ट एपिसोड काफी इमोशनल देखने को मिला. क्योंकि पति के इविक्शन के बाद अंकिता लोखंडे इमोशनल होती हुई नजर आईं. वहीं घरवालों की आंखों में भी आंसू नजर आए. लेकिन बिग बॉस 17 से बाहर होने के बाद विक्की जैन उदास नहीं बल्कि पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसकी तस्वीरें सामने आई है. वहीं लोगों का कहना था कि वह इसी का इंतजार कर रहे थे. 

टेलीचक्कर के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गई तस्वीरों में विक्की जैन को ईशा मालवीय और कुछ दोस्तों को देखा जा सकता है. जबकि बैकग्राउंड में आयशा खान नजर आ रही हैं. जबकि एक तस्वीर में सना खान नजर आ रही थीं. इस पोस्ट को देखकर लोगों ने खूब रिएक्शन दिया है. 

एक यूजर ने लिखा, अंकिता इसीलिए खूब रो रही थीं ना कि इविक्शन के लिए. दूसरे यूजर ने लिखा, इसीलिए अंकिता ज्यादा रो रही थी. तीसरे यूजर ने लिखा, विक्की भैया नहीं सुधरेगा. चौथे यूजर ने लिखा, अंकिता इसीलिए ज्यादा रो रही थी. पांचवे यूजर ने लिखा, अंकिता जब तक घर में है आप खुल के जियो विक्की भाई. 

गौरतलब है कि मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी के साथ अंकिता लोखंडे फिनाले तक पहुंच गई हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वह बिग बॉस 17 की विनर होंगी. जबकि कुछ लोग उन्हें टॉप 3 से बाहर बताते दिख रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
पेरिस ओलंपिक के सूरमाओं के साथ पीएम मोदी, पीवी सिंधु ने कहा, 'उम्मीद है बदलेगा मेडल का रंग...'