हो गया खुलासा! जानें कौन हैं विक्की जैन की पार्टी की ये मिस्ट्री गर्ल, ट्रोल्स को भी दिया जवाब

Vicky Jain Party Mystery Girl Identity: बिग बॉस 17 फेम विक्की जैन की पार्टी फोटो में दिखीं मिस्ट्री गर्ल कौन हैं? इस बात का खुलासा हो गया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
V
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 से निकलने के बाद विक्की जैन सुर्खियों में हैं. हाल ही में उनके घर में एक गेट टुगेदर देखने को मिला, जिसमें ईशा मालवीय, आयशा खान और सना खान के साथ एक मिस्ट्री गर्ल देखने को मिली थी, जिसके तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई थी. वहीं अब वह कौन है इसका खुलासा हो गया है, जो सोशल मीडिया पर बिग बॉस 17 का फिनाले से पहले एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई है. पार्टी में नजर आईं मिस्ट्री गर्ल और कोई नहीं एक्ट्रेस और मॉडल पूर्वा राणा हैं, जो मिस इंडिया 2012 की रनरअप रह चुकी हैं. वहीं फेमिना मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2012 का ताज भी अपने नाम किया है. एक्टिंग करियर की बात करें तो पूर्वा गुजराती फिल्म पागलपंती और लव यू टर्न में नजर आ चुकी हैं. हालांकि अभी तक दोनों फिल्में रिलीज नहीं हुई है. 

हाल ही में पूर्वा राणा ने दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें एक तस्वीर में वह विक्की जैन के साथ पोज देती हुई दिखीं थीं तो वहीं दूसरी में वह विक्की जैन, ईशा मालवीय, आयशा खान और सना खान के साथ नजर आई थीं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, बिग बॉस स्लेयर इन टाउन विकास जैन. विनर अंकिता लोखंडे का इंतजार कर रहे हैं. आप दोनों स्पेशल और प्यारे हैं. आपसे मिलकर अच्छा लगा, ईशा मालवीय, आयशा खान और सना खान. 

Advertisement
Advertisement

इस पोस्ट को शेयर करते ही लोगों ने विक्की जैन और उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया था. इसके बाद पूर्वा राना ने इस पोस्ट पर एक कमेंट में लिखा, इतनी ज्यादा नफरत क्यों है??? दोनों में बेस्टी बहुत खुश और बहुत फन साथ में जिंदगी में बिता रहे हैं. ड्रामा की तलाशन ना करे क्योंकि कुछ नहीं मिलने वाला है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India