Bigg Boss 17: अंकिता के पति विक्की जैन को लेकर नील भट्ट ने किया बड़ा खुलासा, बोले- वो विग पहनता है, उसके बाल...

Bigg Boss 17: अंकिता और विक्की को हेयर स्पा मिलने की वजह से घरवाले काफी नाराज नजर आए. इसके बाद नील भट्ट ने ये बड़ा खुलासा कर दिया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नील भट्ट ने बता दी विक्की जैन के बालों की सच्चाई
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में कंट्रोवर्सी और ड्रामा लगातार जारी है. जैसे-जैसे ये सीजन आगे बढ़ता जा रहा है घरवालों के बीच खींचतान भी बढ़ती जा रही है. लेटेस्ट एपिसोड में घरवाले विक्की जैन और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के खिलाफ लामबंद होते नजर आए. घरवालों ने सवाल उठाया कि अंकिता और विक्की को स्पेशल ट्रीटमेंट क्यों मिल रहा है. अंकिता और विक्की को हेयर स्पा मिलने की वजह से घरवाले काफी नाराज नजर आए. इस पर नील भट्ट ने एक बड़ा खुलासा किया और दावा किया कि विक्की जैन के बाल (Vicky Jain Wig ) असली नहीं है.

Advertisement

बिग बॉस 17 में हंगामा

मन्नारा चोपड़ा, अरुण श्रीकांत और सनी आर्य ने विक्की जैन और अंकिता को स्पेशल ट्रीटमेंट मिलने  के खिलाफ अपनी आवाज उठाई. तभी नील भट्ट ने घरवालों के सामने विक्की के बालों की हकीकत खोल कर रख दी. नील भट्ट ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि विक्की जैन को हेयरलाइंस और गंजेपन की प्रॉब्लम है और इस समस्या की वजह से उसे विग की जरूरत पड़ती है. विग उसके स्कैल्प के ऊपर चिपकानी पड़ती है, इसी की वजह से हर दो हफ्तों में उसे ग्लू लगाकर चिपकाना पड़ता है. इस वजह से उसने शायद कॉन्ट्रैक्ट में पहले ही इस सर्विस की बात कर ली होगी.

बिग बॉस का फैसला

विक्की को स्पेशल सर्विस मिलने को लेकर मन्नारा चोपड़ा ने कैमरे के सामने जाकर उन्हें भी हेयर स्पा देने की बात कही. इस पर बिग बॉस ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि अंकिता और विक्की जाकर इस बारे में घरवालों से बात करें और उन्हें समझाएं. अगर घरवाले नहीं मानते तो उन्हें मिल रही स्पेशल फैसिलिटी बंद भी हो सकती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kalki Movie Box Office पर छाई, Weekend पर 500 Crore से ज्यादा कमाई की उम्मीद