अनिरूद्धाचार्य से विक्की जैन ने की पत्नी अंकिता लोखंडे के गुस्से की शिकायत, मिला ऐसा उपाय कि लोग बोले- ये तो सभी पतियों के लिए है

Laughter Chef New Promo: लाफ्टर शेफ शो में अनिरूद्धाचार्य आने वाले हैं, जिसका प्रोमो सामने आया है. इसमें विक्की जैन, अंकिता लोखंडे के गुस्से के बारे में सवाल पूछते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
L
नई दिल्ली:

Laughter Chef Aniruddhacharya Episode Promo: लाफ्टर शेफ शो इन दिनों दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. शो ने टीआरपी चार्ट में भी अपनी जगह बना ली है. हर हफ्ते नए गेस्ट के साथ और सेट पर मस्ती ने फैंस को शो से बांधे रखा है. लेकिन आने वाले एपिसोड में और भी मस्ती होती हुई दिखने वाली है, जिसमें अनिरुद्धाचार्य शिरकत करते हुए नजर आएंगे. जो लोग नहीं जानते हैं उन्हें बता दें कि अनिरूद्धाचार्य गौरी गोपाल आश्रम वृंदावन के फाउंडर हैं, जो सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स को मजेदार रिस्पान्स के लिए जाने जाते हैं. 

इसी को लेकर मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो शेयर कर दिया है, जिसमें अनिरूद्धाचार्य.जो गुरूजी के नाम से फेमस हैं वह शो में पहुंचते हुए दिख रहे हैं. वहीं आगे विक्की जैन उनसे एक जरुरी सवाल पूछते हुए कहते हैं, गुरूजी ये जो पत्नियां होती हैं बात बात पे इतना गुस्सा हो जाती हैं. इसका क्या उपाय है. इस पर विक्की की प्रॉब्लम सुलझाते हुए लग चुप रहने का इशारा करते हुए नजर आते हैं, जिसके बाद शो में मौजूद सभी लोग हंसते हुए दिखते हैं. 

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग मजेदार रिस्पॉन्स देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, गुरूजी का ये ज्ञान तो हर हस्बैंड के लिए परफेक्ट है. दूसरे यूजर ने लिखा, विक्की भैया को क्या लेसन दिया है बाबाजी ने. तीसरे यूजर ने लिखा, इस एपिसोड का इंतजार है. चौथे यूजर ने लिखा, हाहा यह लेसन सिर्फ विक्की भैया के लिए नहीं बल्कि सभी पतियों के लिए है. छठे यूजर ने लिखा, बेस्ट शो एवर. 

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India