अंकिता लोखंडे से कम नहीं हैं जेठानी रेशू जैन, बिग बॉस 17 के एक ही एपिसोड से बढ़ी डिमांड, फैंस बोले- ये अगर शो में...

Vicky Jain Bhabhi Gave Competition To Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 में हाल ही में फैमिली एपिसोड हुआ, जिसमें अंकिता लोखंडे की जेठानी और विक्की जैन की भाभी रेशू जैन ने शो में आकर सबका दिल जीत लिया और इसके बाद फैंस ने उनकी तुलना अंकिता से करना शुरू कर दिया.

Advertisement
Read Time: 23 mins
खूबसूरती के मामले में देवरानी अंकिता लोखंडे को टक्कर देती हैं विक्की जैन की भाभी रेशू
नई दिल्ली:

Ankita Lokhande Jethani Reshu Got Popular With One Episode: बिग बॉस 17 बस अपने फिनाले की और बढ़ रहा है, इससे पहले आखिरी वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने स्टेज पर बिग बॉस के कंटेस्टेंट के घर वालों को बुलाया. इस बीच विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के घर से इस बार उनकी मां नहीं बल्कि विक्की की भाभी रेशू जैन नजर आईं, जिन्होंने ना सिर्फ सलमान खान की बातों का बखूबी जवाब दिया, बल्कि अपनी खूबसूरती से फैंस को काफी इंप्रेस किया. आइए आज हम आपको मिलवाते हैं विक्की जैन की भाभी और अंकिता लोखंडे की जेठानी रेशू जैन से.

बेहद खूबसूरत है अंकिता जैन की जेठानी

बिग बॉस के शो में रेशू जैन केवल 30 मिनट के लिए आई, लेकिन अंकिता की 3 महीने की जर्नी पर भारी पड़ गई.

Advertisement

कौन हैं रेशू जैन 

रेशू जैन हाल ही में बिग बॉस 17 के मंच पर नजर आईं,  जहां पर वो सलमान खान के सवाल पर अपनी सास और अंकिता का बचाव करती दिखीं और बेहद सिंपल लुक में नज़र आईं. यूजर्स का कहना है कि वो बहुत ही सुंदर है, इतना ही नहीं वो काफी समझदार और सुलझी हुई भी हैं, क्योंकि जिस तरह से उन्होंने अपनी सास और अंकिता का बचाव किया कोई भी बहू अपने घर को बचाने के लिए इसी तरीके से समझदारी दिखाती है.

Advertisement

Advertisement

लोगों का कहना है कि वो अंकिता लोखंडे से लाख गुना ज्यादा बेहतर हैं और खूबसूरती के मामले में भी देखा जाए तो रेशू बेहद खूबसूरत हैं. 

Advertisement

उनके लंबे बाल, बड़ी-बड़ी आंखें और खूबसूरत चेहरा लोगों को काफी इंप्रेस कर रहा है. सोशल मीडिया पर रेशू की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और लोग उन्हें बिग बॉस के अगले सीजन में कंटेस्टेंट के रूप में देखने के लिए भी कह रहे हैं.

इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया पर रेशू को क्लासी और अंकिता को क्लासलेस तक कह दिया. 

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: कार्यक्रम में Pranav Adani ने रखी अपनी बात
Topics mentioned in this article