22 साल के गबरु जवान हो गए हैं 'वीर की अरदास वीरा' के 'नन्हे रणविजय', तस्वीरें देख नहीं पहचान पाएंगे भावेश बालचंदानी के फैंस

नन्ही वीरा ही नहीं बल्कि उसका वीर भी लोगों को इतना प्यारा लगता था कि वह मासूम सा चेहरा आज भी उनकी आंखों में छपा हुआ है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब वीर का अरदार के वीर 22 साल के गबरु जवान हो गए हैं, जिन्हें देखकर आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नई दिल्ली:

टीवी का पॉपुलर शो वीर की अरदास वीरा में छोटे वीर ने अपने मासूमियत से लोगों को दिल जीत लिया था. नन्ही वीरा ही नहीं बल्कि उसका वीर भी लोगों को इतना प्यारा लगता था कि वह मासूम सा चेहरा आज भी उनकी आंखों में छपा हुआ है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह चेहरा अब काफी बदल गया है. नन्हें वीर यानी भावेश बालचंदानी अब 22 साल के हो गए हैं और सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं.

भावेश ने बहुत छोटी उम्र में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करना शुरू कर दिया. वीरा के अलावा वो शो ‘फुल्वा' में भी नजर आए थे. भावेश ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि फाइनेंशियल कंडीशन ठीक न होने की वजह से भी उन्हें काफी काम करना पड़ा.

भावेश के पिता जगदीश बालचंदानी बिजनेस करते हैं, शुरुआती दिनों में वह सूरत में एक मोबाइल शॉप चलाते थे, हालांकि भावेश की वजह से ही उन्हें मुंबई आना पड़ा. बाद में उन्होंने कपड़े का बिजनेस शुरू किया.

Advertisement

भावेश ने टीवी के साथ ही फिल्मों में भी काम किया है. इमरान हाशमी की फिल्म एक थी डायन के साथ उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया.

Advertisement

हाल में भावेश बेव सीरीज क्रैश कोर्स में नजर आए थे, इस सीरीज में अनु कपूर लीड में थे.

भावेश सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने वीडियोज शेयर करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर भावेश के 7 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं.

Advertisement

PS 2 की कुंदवई और नंदिनी? मणिरत्नम ने दिया ये जवाब

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?