बिग बॉस 17 के इस कंटेस्टेंट के प्यार में पागल हुईं उर्फी जावेद, बोलीं- गर्लफ्रेंड को छोड़ो मेरे पास आओ

बिग बॉस 17 और उर्फी जावेद इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. उर्फी जावेद आए दिन जहां अपने अतरंगी फैशन से लोगों को हैरान करती हैं. वहीं अब उर्फी ने एक बयान देकर सभी को चौंका डाला है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
उर्फी जावेद ने बिग बॉस 17 के इस कंटेस्टेंट को किया प्रपोज
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 और उर्फी जावेद इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. उर्फी जावेद आए दिन जहां अपने अतरंगी फैशन से लोगों को हैरान करती हैं. वहीं अब उर्फी ने एक बयान देकर सभी को चौंका डाला है. इन दिनों बिग बॉस 17 में खूब उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. शो के सभी कंटेस्टेंट अपना बेस्ट दे रहे हैं. इस बीच उर्फी जावेद ने शो के के एक कंटेस्टेंट को प्रपोज कर दिया है. उर्फी ने कहा है कि वे उन्हें बहुत पसंद करती हैं. इतना ही नहीं, उर्फी ने तो यहां तक कहा कि वे अपनी सभी गर्लफ्रेंड को छोड़कर उनके पास आ जाएं. किसके लिए है उर्फी का ये प्रपोजल? चलिए आपको बताते हैं. 

मुनव्वर फारूकी की दीवानी हुईं उर्फी जावेद
आपको बता दें कि उर्फी ने ये प्रपोजल किसी और को नहीं बल्कि इन दिनों घर में सबसे ज्यादा छाए हुए कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी को दिया है. टेली चक्कर के इंस्टा अकाउंट से उर्फी का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वे कहती दिख रही हैं कि मुनव्वर उन्हें बहुत पसंद हैं. उर्फी कहती हैं, 'आई लव यू मुनव्वर. अपनी गर्लफ्रेंड को छोडो मेरे पास आओ. मुझे मुनव्वर बहुत पसंद है. अगर कुछ होगा तो क्यों नहीं करूंगी. इतना अच्छा लड़का है वो'. 

Advertisement

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर फैन्स के भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'वो एक्सेप्ट नहीं करेंगे'. एक और ने लिखा है, 'इतने बुरे दिन नहीं आए उसके'. एक और यूजर ने लिखा है, 'आप दोनों की जोड़ी सही लगेगी'. एक और यूजर ने लिखा है, 'वो आपको भी छोड़ देगा बाकियों की तरह'. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई हिट-एंड-रन केस पर Victim के Husband ने बताया हादसे का मंजर