शाहरुख खान से मिली उर्फी जावेद! शेयर की सेल्फी, फैंस कहेंगे- ये कैसे हुआ

इंटरनेट सेंसेशन एक्ट्रेस उर्फी जावेद की शाहरुख खान के साथ एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिस पर लोग रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शाहरुख खान के साथ उर्फी जावेद की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर और इंटरनेट सेंसेशन एक्ट्रेस उर्फी जावेद का फैशन हमेशा चर्चा में रहता है. वहीं कहा जा रहा है कि लव सेक्स और धोखा फिल्म के साथ वह बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं. इसी बीच उनके एक लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. दरअसल, उर्फी जावेद ने शाहरुख खान के साथ सेल्फी फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है. 

इंस्टाग्राम स्टोरी पर उर्फी जावेद ने एक फोटो शेयर की, जिसमें वह शाहरुख खान के साथ नजर आ रही है. वहीं किंग खान भी एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं. तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा गया, मेरे फेवरेट से मिली. इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों ने खूब रिएक्शन दिया है. हालांकि जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें यह स्नैपचैट का एक नया फिल्टर है, जिसमें शाहरुख खान के साथ सेल्फी फैंस ले सकते हैं. 

इससे पहले उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक सामने आया था, जिसमें वह ब्लैक कलर के इस शॉर्ट ड्रेस में नीचे ट्रांसपेरेंट ग्लास लगी हुए आउटफिट में नजर आई थी. ग्लास के अंदर पूरा सोलर सिस्टम दिख रहा था. सभी नौ ग्रह और तारे इसके अंदर नजर आ रहे हैं. उर्फी अपनी इस अनोखी ड्रेस में पैपाराजी के लिए पोज करती भी नजर आईं. हालांकि जब उन्हें पीछे घूमने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा मैं घूम नहीं सकती.

बता दें, उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में नजर आई थीं, जिसमें वह चर्चा में रही थी. इसके बाद वह अपने फैशन के चलते सुर्खियों में छा गई थी.. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India के Delhi पहुंचने के बाद कप्तान Rohit Sharma ने काटा केट | T20 World Cup