'महाराणा प्रताप' की छोटी सी राजकुमारी अब हो गईं हैं बड़ी और खूबसूरत, 10 साल बाद देख लोग बोले- ये बॉलीवुड एक्ट्रेस है?

रोशनी वालिया ने महज 11 साल की उम्र में टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. महाराणा प्रताप में वे राजकुमारी के रोल में नजर आई थीं. इतने सालों बाद रोशनी वालिया को पहचानना आपके लिए भी मुश्किल होगा.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ही तरह टीवी इंडस्ट्री में भी समय-समय पर ढेर सारे चाइल्ड एक्टर आते हैं और यही एक्टर बड़े होकर भी अपनी एक्टिंग के जलवे दिखाते हैं. ऐसी ही एक खूबसूरत आदाकारा हैं रोशनी वालिया. रोशनी वालिया ने बतौर चाइल्ड एक्टर अपने करियर की शुरूआत टीवी इंडस्ट्री से की. अब रोशनी 21 साल की हो चुकी हैं और बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने लगी हैं. रोशनी ने महज 11 साल की उम्र में अपना पहला सीरियल हासिल किया था. तब से लेकर अब तक वो कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. इतने सालों बाद रोशनी वालिया को पहचानना आपके लिए भी मुश्किल होगा. चलिए आपको दिखाते हैं रोशनी का ग्लैमरस लुक. 

रोशनी वालिया का जन्म प्रयागराज में 2001 में हुआ. बचपन में ही उनको काफी रोल मिलने लगे. बतौर डेब्यू उनका पहला सीरियल 2011 में स्ट्रीम हुआ मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की था. इसके बाद उन्होंने भारत के वीर पुत्र महाराणा प्रताप में भी काम किया और उनके काफी तारीफ भी हुई. बचपन में ही रोशनी काफी सारे टीवी कमर्शियल में भी नजर आ चुकी हैं. 

Advertisement

Advertisement

इसके अलावा तारा फ्रॉम सतारा में भी वो तारा बनकर काफी फेमस हुईं. सीरियल रिंगा रिंगा रोजेज में रोशनी ने समीर सोनी की बेटी के रूप में कमाल का किरदार किया.. 

Advertisement

Advertisement

2013 में ही रोशनी ने सुपरहिट सीरियल बालिका वधु में यंग गंगा का किरदार निभाया था. देवों के देव महादेव में वो सीता बनीं. फिल्मों की बात करें तो रोशनी ने मूवी माई फ्रेंड गणेशा के तीसरे और चौथे पार्ट में अहम किरदार निभाया था.

अब जब रोशनी 21 साल की हो चुकी हैं तो वो काफी खूबसूरत और ग्लेमरस दिखने लगी हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में जब रोशनी वालिया को पिछले दशक के पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट का अवॉर्ड मिला तो लोग हैरान हो गए. इस इवेंट में रोशनी काफी ग्लेमरस दिख रही थीं. 

रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पूछा - क्या आलिया मेरा इंतजार कर रही है?

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा