घातक फिल्म के कोई जाए तो ले आए गाने पर तीन आंटियों ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख लोग बोले- क्या बात है

सोशल मीडिया पर तीन देवियों का ऐसा जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस वायरल हो रहा है जिसे देख आप भी खुद को झूमने से रोक नहीं पाएंगे. ये है तीन लेडीज का ग्रुप है. जो अपने डांस से सभी का दिल जीत रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
डांस दीवाने के मंच पर तीन आंटियों ने किया डांस
नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी इन दिनों डांस रियलिटी शो डांस दीवाने को जज कर रहे हैं. शो के कंटेस्टेंट ऐसा डांस करते हैं कि हर कोई देखता रह जाता है. परफॉर्मेंस इतना बेहतरीन होता है कि खुद डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित उनकी तारीफें करती थकती नहीं हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर तीन देवियों का ऐसा जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस वायरल हो रहा है जिसे देख आप भी खुद को झूमने से रोक नहीं पाएंगे. ये है तीन लेडीज का ग्रुप है. जो अपने डांस से सभी का दिल जीत रही हैं. इस उम्र में भी वो अपने डांस से सारे कंटेस्टेंट को टक्कर देती हैं.  इनकी एनर्जी और डांस मूव्स टेख कोई भी इम्प्रेस हो जाएगा. 

माधुरी दीक्षित ने दी स्टैंडिंग ओवेशन

वीडियो में तीनों महिलाएं घातक फिल्म के 'कोई जाए तो ले आए' गाने पर डांस कर रही हैं. साड़ी में इतना बेहतरीन डांस शायद ही किसी ने देखा होगा. मूव्स से लेकर सिंक तक हर चीज परफेक्ट थी.

Advertisement

इसी वजह से हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. सुनील शेट्टी जहां परफॉर्मेंस के बीच में हूट करते नजर आ रहे हैं वहीं माधुरी दीक्षित खड़ी हो गईं और परफॉर्मेंस को एंजॉय करती दिखीं. ये डांस वीडियो वायरल हो गया है. फैंस भी इसे देखकर हर जगह शेयर कर रहे हैं.

Advertisement

लोग बोले- सुपर से भी ऊपर 

डांस परफॉर्मेंस के वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- फायर, वहीं दूसरे ने लिखा- वाओ सुपर फैंटास्टिक. एक ने लिखा- एक नंबर. लोग इस पर कमेंट करते नहीं रुक रहे हैं. इस ग्रुप की परफॉर्मेंस हर हफ्ते शानदार होती है. डांस दीवाने की बात करें तो ये इसका तीसरा सीजन चल रहा है. इसे भारती सिंह होस्ट कर रही हैं. भारती जजेस के साथ कंटेस्टेंट के साथ भी खूब मस्ती करती हुई नजर आती हैं. भारती का ये अंदाज भी जजेस के साथ ऑडियन्स के चेहरे पर हंसी ले आता है. इस वजह से ही भारती को ज्यादातर शोज होस्ट करने के ऑफर मिलते हैं.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Dharavi Redevelopment Project: Aaditya Thackeray ने लगाए आरोप तो BJP ने दी ये चुनौती
Topics mentioned in this article