कपिल शर्मा के साथ काम कर चुका है ये बच्चा, मिर्जापुर में तो देखा होगा जरुर, अब पहचान पाना होगा फैंस के लिए मुश्किल

Mirzapur & Kapil Sharma Fame Child Actor: टीवी शोज में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई बच्चे नजर आते हैं. जब ये बच्चे बड़े हो जाते हैं तो इन्हें पहचान पाना मुश्किल होता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
C
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया में जितने बड़े स्टार्स अपने काम से अलग जगह बनाते हैं ठीक उसी तरह चाइल्ड आर्टिस्ट भी होते हैं जो किसी भी शो में अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीत लेते हैं. ऐसा ही एक छोटा बच्चा हुआ करता था जो अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए फेमस था. इतना ही नहीं उनसे कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ काम किया है. हम जिस बच्चे की बात कर रहे हैं वो दिव्यांश द्विवेदी है. दिव्यांश ने कई शोज में काम किया है. उन्हें देखकर फैंस भी बहुत खुश हो जाते थे. दिव्यांश बड़े हो गए हैं और आज भी अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत रहे हैं.

ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंक जाएंगे

दिव्यांश बचपन में छोटे से गोलू-मोलू से हुआ करते थे. कोई भी उन्हें देख ले तो उनके गाल खींचने जरुर चले जाए. मगर अब ये गोलू-मोलू सा बच्चा बड़ा हो गया है. वो अभी भी एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव है.

Advertisement

वो पढ़ाई के साथ कई एक्टिविटी करते हैं. दिव्यांश से घुड़सवारी सीखने की कोशिश की है. जिसकी वीडियो उन्होंने शेयर की है. इस वीडियो को देखकर आप पहचान भी नहीं पाएंगे ये है कौन.

Advertisement
Advertisement


फैंस ने किए कमेंट

दिव्यांश ने घुड़सवारी की वीडियो शेयर की है.जिसमें वो शुरुआत में घोड़े से गिरते भी हैं. मगर 8 दिनों में उन्होंने अच्छे से घुड़सवारी सीख ली. उनके इस वीडियो पर फैंस कमेंट भी कर रहे हैं, एक ने लिखा- अरे वाह मिर्जापुर से 50 रुपए मिलने के बाद द्विवेदी जी. वहीं दूसरे ने लिखा- बढ़िया कॉमेडी सर्कस. एक ने लिखा- भैया पहचान में नहीं आ रहे हो.

बता दें दिव्यांश कई टीवी शोज और वेब सीरीज में काम कर चुके हैं. छोटे मियां धाकड़,  कानपुर वाले खुरानाज, द कपिल शर्मा शो, जी कॉमेडी शो और स्कूल ऑफ लाइज में काम किया है. इसके अलावा वो फिल्म तिकड़म और मिर्जापुर में भी नजर आए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?
Topics mentioned in this article