इस फोटो में नजर आ रहा यह बच्चा आज टीवी पर करता है राज, भाई के पॉपुलर सॉन्ग 'ये तेरी आंखें झुकी झुकी' ने मचा डाली थी धूम

तस्वीर में दिख रहा क्यूट बच्चा आज टीवी के आर्यन के नाम से फैंस के दिलों पर राज करता है. इतना ही नहीं उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड नहीं आज हम ऐसे टीवी सितारे की बचपन की तस्वीर आपको दिखा रहे हैं, जो आर्यन के नाम से मशहूर हैं. हालांकि उनकी फैमिली भी कम पॉपुलर नहीं है. इस एक्टर के बड़े भाई ने भले ही 7 फिल्मों में काम किया हो. लेकिन हर एक किरदार फैंस के दिलों पर राज करते थे. हालांकि उनका 50 साल की उम्र में साल 2020 में निधन हो गया. क्या आपने नहीं पहचाना कि यह सितारा कौन है तो हम आपको बताते हैं यह कौन हैं.

यह और कोई नहीं इमली के आर्यन यानी एक्टर फहमान खान हैं, जो इमली के अलावा, मेरे डैड की दुल्हन, अपना टाइम भी आएगा, इश्क मैं मरजावां में नजर आए थे. वहीं हाल ही में प्यार के सात वचन में दिखे थो, जो कुछ ही दिनों ऑफ एयर हो गया है. वहीं टॉप 5 में आने वाले पॉपुलर सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में उनके एंट्री की खबरें जोरों पर है. 

फहमान खान की फैमिली की बात करें तो वह रानी मुखर्जी की फिल्म मेहंदी में नजर आने वाले दिवंगत एक्टर फ़राज़ खान उनके भाई है. दरअसल, फ़राज़, ज़ेबिस्को के बेटे थे जिन्होंने प्रतिष्ठित फिल्म अमर अकबर एंथनी में भूमिका निभाई थी. वहीं एक्टर के निधन के बाद फ़हमान मां ने उनके पिता शाहबाज़ खान से शादी की थी. वहीं फहमान खान की मां के पहले पति जेबिस्को से उनके तीन बच्चे हैं, जिनका नाम फध्या, फहद और फ़राज़ है.

 जेबिस्को के निधन के वक्त उनके तीनों बच्चे छोटे थे, जिस पर बात करते हुए फहमान खान ने कहा, "उस समय, मेरा सबसे बड़ा भाई 14 साल का था, मेरा दूसरा भाई 12 साल और बहन 9 साल की थी. इसलिए मेरे पिता, जो उस समय एक फैमिली फ्रेंड थे, उनकी मुलाकात मां से हुई और फिर दोनों ने शादी की. इसके तीन साल बाद मेरा जन्म हुआ. मैं उनके दूसरे पति शाहबाज खान का बेटा हूं."

सारा अली खान और विक्की कौशल ने सिद्धिविनायक मंदिर के किए दर्शन

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा