तेरी मेरी डोरियां के लोहड़ी स्पेशल में होगा धमाका, ये नया मेहमान मिटाएगा साहिबा-अंगद की गलतफहमियां!

Teri Meri Doriyaann Written Update In Hindi: तेरी मेरी डोरियां सीरियल में साहिबा और अंगद के बीच गलतफहमियों को खत्म करने एक नया मेहमान लोहड़ी के मौके पर आएगा.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Teri Meri Doriyaann Update तेरी मेरी डोरियां सीरियल के लोहड़ी स्पेशल का प्रोमो वायरल
नई दिल्ली:

Teri Meri Doriyaann Update In Hindi: टीआरपी की टॉप 10 लिस्ट में शामिल रहने वाले सीरियल तेरी मेरी डोरियां में इन दिनों अंगद और साहिबा के बीच गलतफहमियां बढ़ती हुई नजर आ रही हैं, जिसके चलते फैंस काफी निराश नजर आ रहे हैं. हालांकि अब मेकर्स फैंस को लोहड़ी के अवसर पर एक खास तोहफा देने वाले हैं, जो कि फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा देगा. पिछले दिनों खबरें थीं कि शो में लोहड़ी पर एक नया मेहमान आएगा. वहीं अब यह गेस्ट कौन होगा. इसका खुलासा हो गया है.

स्टारप्लस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर तेरी मेरी डोरियां का नया प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें दलेर मेहंदी सीरियल में आने का ऐलान करते हैं. वहीं एक घंटे के लोहड़ी स्पेशल एपिसोड की भी झलक देखने को मिलती है. 

इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, इंतजार हुआ खत्म क्योंकि आ रहे हैं दलेर मेहंदी, जो भरेंगे लोहड़ी में प्यार के रंग और दूर करेंगे अंगद और साहिबा की गलतफहमियां. इस प्रोमो को शेयर करने के बाद फैंस ने एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए हार्ट इमोजी कमेंट सेक्शन में भर दी है. 

गौरतलब है कि सीरियल तेरी मेरी डोरियां में अंगद और साहिबा के बीच गैरी के कारण गलतफहमियां बढ़ती जा रही हैं. वहीं दोनों एक-दूसरे से दूर होते हुए दिख रहे हैं. हालांकि लोहड़ी के मौके पर पूरी बरार फैमिली एक साथ आएगी और जश्न मनाती हुई दिखेगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: चुनाव में करारी हार के बाद क्या होगा Rishi Sunak का अगला प्लान ?