Teri Meri Doriyaan: अंगद का हमशक्ल देख साहिबा को लगेगा झटका, नया ट्विस्ट देख फैंस बोले- ये तो...

Teri Meri Doriyaan Written Update In Hindi: तेरी मेरी डोरियां सीरियल में अंगद के हमशक्ल सनी सूद को देख साहिबा को गहरा झटका लगने वाला है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Teri Meri Doriyaan: तेरी मेरी डोरियां का नया प्रोमो वायरल
नई दिल्ली:

Teri Meri Doriyaan Written Update In Hindi: तेरी मेरी डोरियां सीरियल टीआरपी लिस्ट में धमाल मचा रहा है. जहां अनुपमा को पछाड़कर दूसरे नंबर पर सीरियल अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है तो वहीं सीरियल के अपकमिंग एपिसोड भी इस पकड़ को कायम रखने के लिए मजबूत रख सकते हैं क्योंकि अपकमिंग एपिसोड में अंगद के हमशक्ल सनी सूद से पर्दा उठने वाला है. वहीं इसके चलते साहिबा के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. वहीं फैंस भी नया ट्विस्ट देखकर कर कहेंगे कि ये तो जबरदस्त ट्विस्ट है. 

सीरियल के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में मन्नत, साहिबा को फोन करती हुई दिख रही है और उसे सनी से मिलवाने की बात कहती हुई दिखती है. जबकि साहिबा अंगद को बात बताना चाहती है. लेकिन अकेले ही वह मन्नत से मिलती है. जहां अंगद का हूबहू हमशक्ल सनी सूद को देख साहिबा के पैरों तले जमीन खिसक जाती है.

गौरतलब है कि सीरियल तेरी मेरी डोरियां में इन दिनों साहिबा और अंगद की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं इन दिनों दोनों का रोमांस देख फैंस सातवें आसमान पर हैं. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: ADG Agra Zone ने रिपोर्ट सौंपी, 24 से ज़्यादा प्रशासनिक कर्मचारियों का ज़िक्र