बिग बॉस से हिंसा के कारण बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, अब दिखाएगें इस शो में पागलपंती, लोग बोले- इसको क्यों...

Dance Deewane New Promo: बिग बॉस 17 से हिंसा के कारण बाहर हुए तहलका यानी सनी आर्या एक नए शो में नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बिग बॉस 17 के बाद डांस दीवाने में नजर आएंगे तहलका यानी सनी आर्या
नई दिल्ली:

Dance Deewane New Promo: बिग बॉस के हर सीजन में आए कंटेस्टेंट शो से निकलने के बाद नए नए शोज का हिस्सा बनते हुए नजर आते हैं. इसी बीच बिग बॉस 17 में फिजिकल वाइलेंस के कारण बाहर हुए तहलका यानी सनी आर्या को भी नया शो मिल गया है, जो कि कलर्स टीवी पर आने वाला है. जी हां हम बात कर रहे हैं डांस दीवाने रियलिटी शो की, जिसमें तहलका नजर आने वाले हैं. वहीं इसका एक प्रोमो भी सामने आया है, जिसे देखकर लोगों का कहना है कि उन्हें क्यों शो में ले लिया है. 

कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें तहलका यानी सनी आर्या डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं प्रोमो के कैप्शन में लिखा गया, किसकी दीवानगी है छाई तहलका पर? देखिए डांस दीवाने 3 फरवरी से शनिवार-रविवार 9.30 बजे, सिर्फ कलर्स और जियो सिनेमा पर. 

इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस का रिएक्शन सामने आया है. एक यूजर ने लिखा, यार इसको क्यों ले आते हो हर बार. दूसरे यूजर ने लिखा, चिल्ड्रन्स डे का डांस देखने स्कूल आ गए जैसे लग रहा है. तीसरे यूजर ने लिखा, भाई ये डांस शो है. चौथे यूजर ने लिखा, यह आदमी गरीब लोगों की मदद करता है. 

गौरतलब है कि बिग बॉस 17 में सनी आर्या उर्फ तहलका अभिषेक कुमार की शर्ट खींचते हुए उन्हें धमकी देते नजर आए थे. इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे से गाली गलौज भी करते दिखे. इसके बाद बिग बॉस के हिंसा के अहम नियम का उल्लंघन करने के चलते वह शो से बाहर हो गए थे. 

Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: Keir Starmer की जीत और Rishi Sunak की बड़ी हार की ये रहीं 10 वजहें