Video: मन्नारा चोपड़ा को दी 40 लाख की चैन तो आगबबूला हुई तहलका की वाइफ, सरेआम की पिटाई और बोली- घर लुटवाओगे...

Sunny Arya And Deepika Arya New Video: बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट तहलका यानी सनी आर्या की वाइफ द्वारा पिटाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
तहलका की वाइफ दीपिका आर्या ने की जमकर पिटाई
नई दिल्ली:

Sunny Arya And Deepika Arya New Video: बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट तहलका यानी सनी आर्या अक्सर मुंबई में पार्टी और इवेंट का हिस्सा बनते हुए नजर आते हैं. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने मन्नारा चोपड़ा को अपनी 40 लाख के सोने की चेन गिफ्ट में दे दी थी. वीडियो को खूब प्यार और तारीफें मिली थीं. लेकिन अब एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें तहलका की वाइफ दीपिका आर्या उनकी सरेआम पिटाई करती हुई नजर आ रही हैं.     

VOOMPLA के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए वीडियो में पैपराजी जब तहलका भाई से 40 लाख की गोल्ड चेन के बारे में पूछते हैं तो उनकी वाइफ दीपिका गुस्से में नजर आती हैं और पति को पैपराजी के सामने पीटते हुए भी नजर आती हैं. क्लिप में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, घर लुटवाओगे. बर्बाद करवाओगे क्या हमारे को. इसके बाद उनकी गुस्सा खूब देखने को मिलता है. हालांकि यह एक प्रैंक है या सच यह पता नहीं है. लेकिन फैंस काफी हैरान है. 

इस वायरल वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, चीप पब्लिसिटी और तीप ओवरएक्टिंग. दूसरे यूजर ने लिखा, काम है बिल्कुल हलका और नाम रख लिया तहलका. तीसरे यूजर ने लिखा, बहुत शर्मनाक... पब्लिसिटी के लिए क्यों हस्बैंड को गधे की तरह ट्रीट कर रही है. चौथे यूजर ने लिखा, इस सिचुएशन को अगर रिवर्स कर दिया जाए तो फिर देखो क्या होता है. पांचवे यूजर ने लिखा, बिग बॉस में जाने के लिए बस ओवरएक्टिंग कर रही है. 

बता दें, तहलका बिग बॉस 17 के वह कंटेस्टेंट हैं, जो हिंसा और घर का नियम तोड़ने के चलते शो से बाहर हो गए थे. हालांकि फैंस ने उन्हें काफी सपोर्ट किया था. जबकि अरुण महाशेट्टी के साथ उनकी जोड़ी जबरदस्त थी. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को