'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के दादा जी की वाइफ 'कृति' किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से नहीं हैं कम, लेटेस्ट PHOTO देख फैन्स के उड़े होश बोले- वाह!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दादा जीचम्पक लाल उर्फ अमित भट्ट रियल लाइफ में काफी यंग और हैंडसम हैं. साथ ही उनकी वाइफ कृति भट्ट भी कफी खूबसूरत दिखती हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो है. इस शो के सभी किरदार दर्शकों के फेवरेट हैं, लेकिन शो में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले हैं दादा जी यानी की जेठालाल के पिता चम्पक लाल. सीरियल में उन्हें बुजुर्ग का किरदार मिला है जिसे लेकर वे लाइमलाइट में रहते हैं. बता दें की चम्पक लाल का असली नाम अमित भट्ट है. और चम्पक लाल उर्फ अमित भट्ट रियल लाइफ में काफी यंग और हैंडसम हैं. साथ ही उनकी वाइफ कृति भट्ट भी कफी खूबसूरत दिखती हैं. फैन्स कपल की रोमांटिक तस्वीरें देख हैरान रह गए हैं. 

चम्पक लाल उर्फ अमित भट्ट रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं. इतना ही नहीं उनकी पत्नी भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं दिखती हैं. कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की कृति कभी अपने डॉग के साथ खेलती दिखाई दे रही हैं. तो कभी कपल एक दूसरे को हग करता दिखाई दे रहा है. 

Advertisement
Advertisement

इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है आप कितनी खूबसूरत हैं. तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा आपको भी शो में होना चाहिए था मैम. वहीं अमित के खास फैन ने दोनों के कपल फोटो की जमकर तारीफ की. आपको बता दें की कपल को दो बच्चे हैं और दोनों ही बच्चों के साथ समय बिताना बेहद पसंद करते हैं. 

Advertisement

VIDEO: कियारा आडवाणी, वरुण धवन और अनिल कपूर ने मेट्रो में किया सफर

Advertisement
Featured Video Of The Day
Cricket News: जब Sachin Tendulkar ने कहा, "ऐसा खाना पहले नहीं खाया" | Sunil Gavaskar