चेन्नई सुपर किंग्स की कैप्टनसी पर 'तारक मेहता..' का ये सीन हुआ वायरल! वीडियो देख फैंस बोले- धोनी के खिलाफ कोई...

चेन्नई सुपर किंग्स की कैप्टनसी पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऋतुराज गायकवाड़ और एमएस धोनी का जिक्र है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
CSK की कैप्टनसी पर मजेदार वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को चेन्नई सुपर किंगस ने छह विकेट से हरा दिया. इसके बाद से सोशल मीडिया पर जहां मीम्स की बाढ़ आ गई है. वहीं लोग सवाल पूछते नजर आ रहे हैं कि CSK का असली कप्तान कौन है? इसी के चलते इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आया है, जो कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा का है. वहीं इसे लोग चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी से जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें, आईपीएल में एमएस धोनी ने चेन्नई सुपरकिंग्स की कमान ऋतुराज गायकवाड़ के हाथों में दी है. जबकि आरसीबी के खिलाफ बतौर कैप्टन ऋतुराज का पहला मैच था. इसके चलते सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स वायरल हुए हैं. इन्हीं में से एक तारक मेहता का ये मजेदार सीन है, जो कि एक गोकुलधाम में आयोजित क्रिकेट मैच का है. 

क्लिप में गोली और जेठालाल के बीच मजेदार बहस देखने को मिल रही है. इस वीडियो के वायरल होते ही फैंस की कमेंट्स में बाढ़ देखने को मिली है. एक यूजर ने लिखा, ऋतुराज सोच रहा होगा कि मैं खुद उनकी सुन रहा हूं. दूसरे यूजर ने लिखा, धोनी के खिलाफ कोई कुछ नहीं बोलेगा. चाहे वह एक्स कैप्टन क्यों ना हो. 

बता दें, इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स वर्सेज आरसीबी के बाद DC VS PBKS और kkr वर्सेज SRH का मैच देखने को मिला. 

Featured Video Of The Day
Bihar में Bridge Collapse पर Nitish Government की बड़ी कार्रवाई, एक साथ Suspend कर दिए 16 Engineer