'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फैंस को मेकर्स का तोहफा, VIDEO देखकर फैंस जरुर कहेंगे- जय श्री राम

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Bhaktidhaam Launch: अयोध्या राम मंदिर के उद्घाटन के खास मौके पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने फैंस को तोहफा दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
T
नई दिल्ली:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Bhaktidhaam Launch: अयोध्या राम मंदिर के उद्घाटन के खास मौके पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए शो के मेकर्स ने एक नया यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है. वहीं इसके साथ एक टीजर भी शेयर किया है, जिसने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है. दरअसल, एंटरटेनमेंट के लिए पिछले 14 साल से फेमल कॉमेडी शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" (TMKOC) की प्रिय दुनिया अब "तारक मेहता का उल्टा चश्मा भक्तिधाम" के लॉन्च के साथ आध्यात्मिक यात्रा शुरू करने के लिए तैयार है.

इस नए चैनल पर भक्ति गीतों का एक कलेक्शन देखने को मिलेगा, जो दिल और आत्मा में गहराई से गूंजेगा और राम मंदिर के उद्घाटन के साथ दर्शकों के लिए एक नया अनुभव पेश करेगा. "भक्तिधाम" चैनल आध्यात्मिकता और मनोरंजन दोनों करने का प्रयास करेगा. इस नए प्लेटफॉर्म की शुरआत करते हुए भक्ति संगीत, "जलालो दीप खुशियों के मेरे श्री राम आए है" से हुई है, जिसका एक टीजर अयोध्या राम मंदिर के उद्घाटन के लिए एक माहौल तैयार करता है.

इसे लेकर नीला फिल्म प्रोडक्शन और तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने कहा, "तारक मेहता का उल्टा चश्मा भक्तिधाम" सभी के लिए उपलब्ध होगा और आध्यात्मिक पोषण और एंटरटेन करने का वादा करता है. 

गौरतलब है कि तारक मेहता कई साल से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. हालांकि पिछले दिनों फैंस का गुस्सा भी देखने को मिला क्योंकि एपिसोड में कहा गया कि दयाबेन वापस लौटेंगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 

Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 Updates: Haryana में 10 साल बाद BJP खो रही है सत्ता? | Assembly Elections