Bigg Boss 17: सुशांत की इस हरकत को अंकिता नहीं कर पाई थीं बर्दाश्त, बोलीं- वो जब भी मेरे करीब आता था...

Bigg Boss 17: अंकिता ने सुशांत को लेकर कई खुलासे किए और उनके बारे में ढेरों बातें भी बताई. इस बीच अंकिता एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत को याद करती नजर आईं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Bigg Boss 17: अंकिता ने सुशांत को फिर किया याद
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 के घर में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है. घर में कभी लड़ाई हो रही है तो कभी रोमांस के बादल छा रहे हैं. वहीं अंकिता लोखंडे कई बार शो में सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए भी दिखाई दी हैं. अंकिता ने सुशांत को लेकर कई खुलासे किए और उनके बारे में ढेरों बातें भी बताई. इस बीच अंकिता एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत को याद करती नजर आईं. अंकिता ने उस दिन को याद किया जब वे सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म शुद्ध देसी रोमांस देखने गई थीं. वे एक्टर के साथ एक प्राइवेट थिएटर में फिल्म देखने पहुंची थीं. 

25 दिसंबर के एपिसोड में अंकिता ने बताया कि स्क्रीन पर परिणीति के साथ सुशांत को रोमांस करता देख वे बुरी तरह टूट गई थीं. वे फूट-फूट कर रोने लगी थीं, जिसके बाद सुशांत ने उनसे माफी भी मांगी थी. अभिषेक कुमार से बातचीत में अंकिता कहती हैं, "जब शुद्ध देसी रोमांस आई थी ना तब हम फिल्म देखने गए थे. उसने यशराज स्टूडियो में एक पूरा हॉल बुक किया था. वहां पर बस हम दोनों ही फिल्म देखने वाले थे. उसे पता था कि वह किसी और के साथ फिल्म नहीं देख सकता. उसको पता था मैं सटक जाउंगी, पहली बार देख रही थी. मैं स्ट्रैट बैठ कर देख रही हूं. वो चला गया भाग के. वापस ही नहीं आया. मैंने पूरी फिल्म देखी. वो सारे इंटिमेट सींस देखकर मैं इतना रोई हूं घर जाके. सुशांत भी बहुत रोया. बोला माफ़ कर दो गुगु अब नहीं करूंगा. और इसके बाद जब भी हम करीब आते थे मुझे वो फ़्लैशबैक सामने आता था".

अंकिता ने आगे कहा "पीके देखने के बाद मैं बेहोश ही हो गई थी. वो अनुष्का शर्मा के साथ था. विक्की भी पजेसिव हो जाता है, मेरा एक गाना है दंग लगा के, जिसमें मैं एक आदमी को उसके कॉलर से पकड़ती हूं और उसके करीब जाती हूं. वो देखकर विक्की का मूड खराब हो जाता है. बोलता है हटाओ इसको. विक्की तो बिलकुल भी नहीं देख सकता. वो मेरे सेट्स पर भी नहीं आता".
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: ताश के पत्तों की तरह गिरी 6 मंजिला इमारत, 1 की मौत; 15 लोग घायल