नेटफ्लिक्स के द ग्रेट इंडियन कपिल शो की चर्चा के बीच स्पॉट हुईं सुमोना चक्रवर्ती, वीडियो आया सामने तो फैंस बोले- शो में...

नेटफ्लिक्स पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो की चर्चा के बीच एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती हाल ही में स्पॉट हुईं. वहीं उनका लुक चेंज नजर आया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो इन दिनों खूब चर्चा में है.  शो टीवी पर प्रसारित होने वाले शो से बिल्कुल अलग था. क्योंकि कई किरदार शो से गायब नजर आए. इनमें नवजोत सिंह सिद्धू से लेकर चंदन प्रभाकर का नाम शामिल है. लेकिन एक किरदार ऐसा है, जिसे फैंस भी मिस कर रहे हैं और वह कपिल शर्मा के लव इंटरेस्ट का रोल अदा करने वाली भूरी यानी सुमोना चक्रवर्ती. वह इन दिनों लाइमलाइट से दूर नजर आ रही हैं. हालांकि हाल ही में उन्हें स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है. 

सुमोना चक्रवर्ती, जो कपिल शर्मा के शो का कई साल से हिस्सा हैं. वह नए ओटीटी सीजन में नजर नहीं हैं. हालांकि वह इस खाली समय को एन्जॉय करती हुई जरुर नजर आ रही हैं. दरअसल, हाल ही में पैपराजी के कैमरे में एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया. इस दौरान वह ब्लैक कलर के आउटफिट में कैमरे को देख स्माइल करती हुई नजर आईं, जिसका वीडियो सामने आते ही लोगों ने रिएक्शन देना शुरु कर दिया. एक यूजर ने लिखा, कपिल शर्मा के शो में क्यों नजर नहीं आ रहीं. 

लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो इस हफ्ते आमिर खान को कपिल शर्मा के शो में देखा गया, जिस दौरान मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने फैमिली और फिल्मों से जुड़े किस्से फैंस को सुनाए, जिसमें उन्होंने अपने एक्टिंग से जुड़ी बात भी फैंस के साथ शेयर की. 

गौरतलब है कि द ग्रेट इंडियन कपिल शो के ओटीटी सीजन में कपिल शर्मा के अलावा सुनील ग्रोवर, अर्चना पूरन सिंह नजर आ रहे हैं. वहीं अब तक शो के चार एपिसोड निकल चुके हैं, जिनमें रणबीर कपूर और उनकी फैमिली, रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर, विक्की कौशन और उनके भाई नजर आ चुके हैं. जबकि अगले हफ्ते सनी देओल और बॉबी देओल शो का हिस्सा बनते हुए दिखेंगे. 

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि