मॉडलिंग के दिनों में बला की खूबसूरत दिखती थीं सोनाली फोगाट, स्टाइल के आगे फेल थीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, देखें Photos

सोनाली फोगाट शुरूआती दिनों में मॉडलिंग भी किया करती थीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मॉडलिंग के दिनों की कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया था. इन तस्वीरों में सोनाली बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं

Advertisement
Read Time: 14 mins
सोनाली फोगाट फोटो
नई दिल्ली:

टिकटॉक स्टार और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता सोनाली फोगाट (sonali phogat death) का निधन हो गया है. गोवा में हार्ट अटैक की वजह से सोनाली फोगाट की मौत हुई है. मात्र 42 साल की उम्र में सोनाली फोगाट इस दुनिया को छोड़ कर चली गयी हैं. इस खबर के आने से सोनाली फोगाट के चाहने वाले सदमे में हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी शोक की लहर छा गयी है. बता दें, सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर आदमपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था. चुनाव के दौरान वे अपने टिकटॉक वीडियोज को लेकर भी खूब चर्चा में रहती थीं. 

सोनाली फोगाट बिग बॉस 14 में भाग लेकर सुर्ख़ियों में आई थीं. इस शो में भाग लेकर उन्हें खूब पॉपुलैरिटी भी मिली थी. इस शो में अपने जीवन से जुड़े सोनाली ने कई अहम खुलासे किए थे. सोनाली ने शो में बताया था कि उनके पति की मौत के बाद उनके जीवन में एक शख्स बड़ा बदलाव लेकर आया था, पर कुछ करणवश यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया.

Advertisement

सोनाली फोगाट शुरूआती दिनों में मॉडलिंग भी किया करती थीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मॉडलिंग के दिनों की कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया था. इन तस्वीरों में सोनाली बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि उनके स्टाइल के आगे ऐश्वर्या और सुष्मिता भी फेल थीं. सोनाली के निधन के बाद उनके द्वारा शेयर की गयीं तस्वीरें एक बार फिर चर्चा में आ गयी हैं. आप भी देखें सोनाली के मॉडलिंग के दिनों की ये खूबसूरत तस्वीरें. 

Advertisement

सोनाली फोगाट की फोटोज- 

 VIDEO: काले रंग के आउटफिट में कूल अंजाद में दिखे कपिल शर्मा

Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: असम के 30 ज़िलों में बाढ़ से हाहाकार, करीब 24 लाख लोग प्रभावित