करिश्मा कपूर ने जहीर इकबाल के साथ किया सोना कितना सोना गाने पर डांस, सोनाक्षी सिन्हा का रिएक्शन मत करिएगा मिस

Karisma Kapoor dance with Zaheer Iqbal: इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 के लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के सामने पति जहीर इकबाल ने करिश्मा कपूर के साथ हिट गाने सोना कितना सोना है पर डांस किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Karisma Kapoor dance with Zaheer Iqbal: इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 के लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पति जहीर इकबाल के साथ पहुंची. जहां दोनों ने रोमांटिक परफॉर्मेंस दिया तो वहीं डांसर्स ने अपना जबरदस्त डांस दिखाया. लेकिन जिसने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा. वह था करिश्मा कपूर का दिल जीतने वाला परफॉर्मेंस, जो उन्होंने सोना कितना सोना है गाने पर किया. वहीं उनका साथ जहीर इकबाल ने दिया, लेकिन आखिर में सोनाक्षी सिन्हा का रिएक्शन दिल जीतने वाला है,  जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

करिश्मा कपूर, जो गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ इंडियाज बेस्ट डांसर 4 को जज कर रही हैं. उन्होंने एक बार फिर अपने डांस का हुनर फैंस को दिखाया. सोना कितना सोना है गाने पर जहीर इकबाल के साथ लोलो परफॉर्म करती हुई नजर आईं. जबकि सोनाक्षी सिन्हा दोनों के लिए चीयर करती हुई नजर आ रही हैं. 

प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, सोना के हीरो नंबर 1 ने लोलो के साथ डांस करके माहोल सेट कर दिया. इस प्रोमो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ब्लॉकबस्टर एपिसोड. दूसरे यूजर ने लिखा, कटरीना कैफ और विक्की कौशल को भी साथ में बुलाएं. बता दें, पिछले एपिसोड में करिश्मा कपूर ने एक्ट्रेस जीनत अमान को ट्रिब्यूट दिया. उन्होंने फेमस गाने दम मारो दम पर डांस किया, जो फैंस को 70 के दशक में ले गया. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार करिश्मा कपूर मर्डर मुबारक में नजर आईं थीं, जिसे काफी पसंद किया गया था. वहीं फैंस उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.   

  

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir: Kulgam में सुरक्षा बलों ने आतंकियों को घेरा फिर से हुई मुठभेड़ | Breaking News