स्मृति ईरानी थीं मिस इंडिया फाइनलिस्ट, रैंप वॉक करते हुए VIDEO वायरल, 26 साल पुराने लुक में पहचान नहीं पाएंगे 

साल 1998 में स्मृति मिस इंडिया पेजेंट फाइनलिस्ट बनी थीं. इस दौरान उनका एक वीडियो शूट हुआ था. ये वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

भारत की महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी कभी टीवी का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला चेहरा थीं. अब राजनीति की मंझी हुई ये नेता एक समय में टीवी की सधी हुई एक्ट्रेस भी थीं. सिर्फ एक्टिंग ही नहीं स्मृति मॉडलिंग भी कर चुकी हैं और मिस इंडिया पेजेंट का हिस्सा भी बन चुकी हैं. अपनी स्माइल और कॉन्फिडेंस से उन्होंने फाइनल में अपनी जगह भी बनाई थी. स्मृति को एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से असली पहचान मिली और वह घर-घर में मशहूर हो गईं. स्मृति के मॉडलिंग के दौर का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

1998 में मिस इंडिया प्रतियोगिता में बनी फाइनलिस्ट

साल 1998 में स्मृति मिस इंडिया पेजेंट फाइनलिस्ट बनी थीं. इस दौरान उनका एक वीडियो शूट हुआ था, जिसे कुछ साल पहले स्मृति के बर्थडे पर एकता कपूर ने शेयर किया था. ये वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है. वीडियो में स्मृति अपना इंट्रोडक्शन देते हुए ऑरेंज कलर का टॉप और स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं.

Advertisement

इस आउटफिट में स्मृति ईरानी बेहद खूबसूरत लग रही थीं और कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं. तब भी स्मृति ने अपने परिचय में बताया था कि उन्हें राजनीति में काफी दिलचस्पी है. रैंप पर एलिगेंस और कॉन्फिडेंस के साथ वॉक करते समय स्मृति ने हैट भी पहन रखी थी. स्मृति ने टीवी पर अपनी दमदार पहचान बनाने के बाद 2003 में बीजेपी ज्वाइन किया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bollywood Latest Updates: रिलीज़ हुआ 'Jigra' का ट्रेलर, एक बार फिर छा गई Alia Bhatt