सिद्धार्थ शुक्ला की ये फैन बन गई मिसाल, इस तरह जाहिर किए जज्बात, सेम कंपनी की कार पर लिया सेम नंबर

सिद्धार्थ शुक्ला की एक फैन इन सब मामलों में सबसे अलग निकली. सिद्धार्थ शुक्ला के गुजरने के इतने वक्त बाद भी इस फैन का प्यार उनके लिए कम नहीं हुआ है. बल्कि वो अलग तरह से अपना ये प्यार सिद्धार्थ शुक्ला के नाम पर जता रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फैंस तो आपने बहुत देखे और सुने होंगे जो अपने फेवरेट स्टार्स से प्यार जताने के लिए अलग अलग जतन करते हैं. कोई अपने पसंदीदा सितारे को फॉलो करते हुए उसके जैसी स्टाइल रखता है. कुछ फैंस थोड़ा आगे निकलकर अपने बच्चों के नाम उन स्टार्स के बच्चों के नाम पर रख देते हैं. कुछ फैन्स मिमिक्री करके अपना प्यार जताते हैं. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला की एक फैन इन सब मामलों में सबसे अलग निकली. सिद्धार्थ शुक्ला के गुजरने के इतने वक्त बाद भी इस फैन का प्यार उनके लिए कम नहीं हुआ है. बल्कि वो अलग तरह से अपना ये प्यार सिद्धार्थ शुक्ला के नाम पर जता रही हैं.

सेम गाड़ी सेम नंबर | Sidharth Shukla Fan 

इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ शुक्ला की इस फैन की गाड़ी की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस फैन का नाम है रितु जो केलिफॉर्निया में रहती है. वैस तो सिद्धार्थ शुक्ला के बहुत से फैन हैं लेकिन रितु की बात सबसे अलग कही जा सकती है. जिसने सिद्धार्थ शुक्ला से अपना प्यार साबित करने के लिए सेम कंपनी की गाड़ी खरीदी और नंबर भी तकरीबन वही लिया जो सिद्धार्थ शुक्ला की कार में था. इतना ही नहीं उसकी कार में एल्फाबेट्स की सीरीज भी वही है, जो सिद्धार्थ के नाम में आती है. रितु ने बीएमडब्लू की कार खरीदी. इस कार का नंबर है SIDI 212.

Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला की कार का नंबर

सिद्धार्थ शुक्ला की कार का नंबर था MH 02 ER 1212. उनकी कार भी बीएमडब्लू ही थी. सिर्फ उसका कलर ब्लैक था जबकि रितु की कार व्हाइट कलर की है. रितु की कार में आखिरी के तीन नंबर वहीं हैं जो सिदधार्थ की कार में हैं. और शुरु के एल्फाबेट्स भी SIDI ही हैं. आपको बता दें सिद्धार्थ शुक्ला ने बालिका वधु, दिल से दिल तक जैसे कई सीरियल्स में काम किया. उन्होंने बिग बॉस का खिताब भी जीता. 2 सितंबर 2021 को वो इस दुनिया को अलविदा कह गए.

Advertisement

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल