शादी के बाद काफी बदल गया है टीवी की 'प्रीता' का लुक, श्रद्धा आर्या की ग्लैमरस तस्वीरें देख छूट जाएगा पसीना

टीवी की ‘प्रीता' यानी श्रद्धा आर्या शादी के बाद काफी बदल गई हैं. वह अब पहले से भी ज्यादा ग्लैमरस दिखने लगी हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें छाई रहती हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
श्रद्धा आर्या के लेटेस्ट लुक्स
नई दिल्ली:

टीवी की ‘प्रीता' यानी श्रद्धा आर्या शादी के बाद और भी ग्लैमरस हो गई हैं. उनके लुक्स में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें छाई रहती हैं. टीवी के पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य' में ‘प्रीता' का किरदार निभा कर श्रद्धा घर-घर में मशहूर हो गईं. हालांकि रियल लाइफ में श्रद्धा आर्या टीवी पर दिखने वाली संस्कारी बहू प्रीता से काफी अलग हैं. आइए उनके कुछ लेटेस्ट तस्वीरों पर नजर डालते हैं.

श्रद्धा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म से की थी. श्रद्धा ने शाहिद कपूर के साथ हिंदी फिल्म पाठशाला में भी काम किया था. हालांकि तब और अब में श्रद्धा काफी ज्यादा बदल चुकी है. उनके लेटेस्ट तस्वीरों को देख आप अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि ये साउथ फिल्मों की वही श्रद्धा हैं.

टीवी पर श्रद्धा ने ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की' सीरियल से करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद श्रद्धा तुम्हारी पाखी, ड्रीमगर्ल जैसे कई शोज में नजर आईं.

Advertisement

श्रद्धा आर्या ने नेवी ऑफिसर राहुल शर्मा से नवंबर 2021 में शादी की. श्रद्धा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. शादी के बाद श्रद्धा के लुक में काफी बदलाव आ गया है. उन्होंने वेट पुट ऑन किया है, हालांकि वह काफी ग्लैमरस नजर आने लगी हैं.

Advertisement

इस तस्वीर में श्रद्धा अपने पति राहुल शर्मा के साथ न्यू ईयर के मौके पर रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं. दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.

Featured Video Of The Day
Bahraich Violence के आरोपियों के Encounter का VIDEO VIRAL, आप भी देखें