एकता कपूर के गणपति सेलिब्रेशन में पहुंचीं कुंडली भाग्य एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या, पल्लू से छिपाया बेबी बंप लेकिन फैंस ने VIDEO में कर ही लिया स्पॉट

Shraddha Arya Baby Bump: कुंडली भाग्य एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या का एकता कपूर के गणपति सेलिब्रेशन से लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका बेबी बंप स्पॉट हुआ है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Shraddha Arya Baby Bump Video: कुंडली भाग्य सीरियल में प्रीता के किरदार में फेमस हुईं एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या इन दिनों प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने अनाउंसमेंट नहीं किया है, जिसके चलते फैंस अभी भी अनजान हैं. लेकिन अब श्रद्धा आर्या का लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस को पल्लू से बेबी बंप छिपाते हुए नजर आ रही हैं. लेकिन फैंस की नजरों ने तो उनकी प्रेग्नेंसी को कंफर्म कर ही दिया है. वहीं फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

वायरल वीडियो में एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या बेज पिंक कलर की खूबसूरत साड़ी में प्रोड्यूसर एक्टर कपूर के गणपति सेलिब्रेशन लंच पर पहुंची थीं. इस दौरान वह अपने बेबी बंप पल्लू से छिपाती नजर आईं. लेकिन कैमरे में वह कैद हो गया और फैंस ने तुरंत ही उनकी प्रेग्नेंसी को कंफर्म कर दिया है. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि श्रद्धा आर्या की अगस्त में पति राहुल नागपाल के साथ पहली प्रेग्नेंसी की खबर आई थी. लेकिन उन्होंने इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था. जबकि इसके बाद वह कुंडली भाग्य के शूट पर भी लौट आई थीं. 

बता दें कि 16 नवंबर 2021 में एक्ट्रेस ने परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में भारतीय नेवी ऑफिसर राहुल नागपाल से शादी की थी. इसके बाद वह सोशल मीडिया पर अपनी मैरिड लाइफ की अक्सर झलक दिखाती रहती हैं. वहीं हाल ही में उनकी बर्थडे पार्टी से कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ देखने को मिला था. हालांकि फैंस को एक्ट्रेस के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार है.  

Featured Video Of The Day
लिवर की दिक्कतों के लिए लिवर टॉनिक कितना फायदेमंद? डॉक्टर सरीन ने खोल दी पोल