श्रद्धा आर्या ने कर ही दी प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट, पति राहुल के साथ शेयर किए वीडियो में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप तो फैंस हार बैठे दिल

एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या, जो कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाकर घर घर में फेमस हैं. वह बीते कई समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

Shraddha Arya Pregnancy Announcement Post:  एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या, जो कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाकर घर घर में फेमस हैं. वह बीते कई समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं. बर्थडे पार्टी हो या गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन. सोशल मीडिया पर उनके बेबी बंप पर हर किसी की नजर गई. लेकिन अब उन्होंने ऑफिशियली पहली बार मां बनने की अनाउंसमेंट फैंस के साथ सोशल मीडिया पर कर दी है. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उन्हें बधाई देते हुए दिख रहे हैं. जबकि इंटरनेट यूजर्स ने कमेंट में हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है. 

श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके पति राहुल नागल भी साथ में दिख रहे हैं. दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, 'हम एक छोटे चमत्कार की उम्मीद कर रहे हैं.' जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि श्रद्धा आर्या ने नवंबर 2021 में अपने करीबी लोगों की मौजूदगी में भारतीय नौसेना के अधिकारी राहुल नागल से शादी की थी. 

Advertisement

इससे पहले श्रद्धा ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त अंजुम फकीह के जन्मदिन पर उनकी स्विस वेकेशन की एक तस्वीर पोस्ट की थी. उन्होंने लिखा था, "यह मेरी सबसे क्रेजी बेस्टी का जन्मदिन है. मेरे जीवन में इतनी खुशी और अजीबोगरीब चीजें लाने के लिए धन्यवाद. आपके बिना जीवन कितना नीरस होता. आप हमेशा ऐसे ही बेफिक्र और खुशमिजाज रहें. लव यू."

Advertisement

श्रद्धा ने अपने करियर की शुरुआत 'जी टीवी' के टैलेंट हंट शो "इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज" से की थी, जिसमें वह फर्स्ट रनर-अप बनी थीं. उन्होंने 2006 में तमिल फिल्म 'कलवानिन कधली' से अभिनेता-निर्देशक एसजे सूर्या के साथ अभिनय की शुरुआत की थी. 2007 में राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित 'निशब्द' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें अमिताभ बच्चन और जिया खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी. श्रद्धा ने सुदीप साहिर के साथ शो 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की' में मुख्य भूमिका निभाई थी. जबकि वह 'तुम्हारी पाखी', 'ड्रीम गर्ल' और 'कुंडली भाग्य' जैसे टीवी शो का हिस्सा रही हैं.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग